bahan ki love story mein heero bana bhai

बहन की लव स्टोरी में हीरो बना भाई, पंचायत बुलाकर मंदिर में दोनों की शादी कराई

फिल्मों में तो लड़की के भाई को बहन के प्यार के विलेन के रूप में दिखाया जाता है। समाज में भी भाई को लेकर कमोबेश ऐसे ही धारणा है लेकिन बांका के एक भाई ने बहन की खुशी के लिए कुछ खास कर गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 11:16 PM IST, Published Date : March 3, 2023/11:16 pm IST

Brother became hero in sister’s love story

रजौन (बांका)। बहुत कम ही लोग होते हैं जो खासकर अपनी बहन के प्यार में उसका साथ देते हो। लड़के ने किसी से प्यार किया तो कोई बात नहीं लेकिन लड़की ने किसी से प्यार किया तो जैसे गुनाह ही हो गया है। लेकिन अब समाज में जागरूकता आयी है। घरवालों के रोड़ा बनने के मामलों के बीच एक ऐसी खबर भी आई है जो काफी रोचक है। फिल्मों में तो लड़की के भाई को बहन के प्यार के विलेन के रूप में दिखाया जाता है। समाज में भी भाई को लेकर कमोबेश ऐसे ही धारणा है लेकिन बांका के एक भाई ने बहन की खुशी के लिए कुछ खास कर गया है।

सुजालकोरामा गांव में प्रेम-प्रसंग का एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें भाई अपनी बहन के प्यार में विलेन नहीं बना बल्कि उसने बहन को उसके हीरो यानी प्रेमी से मिलवाने के लिए घरवालों के सामने खड़ा हो गया। जानकारी के अनुसा भूसिया गांव के बीरबल यादव के पुत्र सिंटू यादव और सुजालकोरमा गांव की छोटी कुमारी का लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों छुप-छुप कर मिला करते थे। लड़की के भाई को इसका पता चला तो उसने दोनों की शादी कराने का फैसला किया लेकिन इसमें उसके परिवार वाले ही बाधक बन गए।

गांव में शादी की चर्चा

युवक ने शादी के लिए सबसे पहले परिवार वालों को राजी किया। इसके बाद पंचायत बुलाकर उसने बहन की शादी कराई। भाई के कारण ही सिंटू यादव और छोटी कुमारी की बुधवार को मंदिर में शादी कराई गई। इस शादी की पूरे इलाके में चर्चा जोरों पर है। हर कोई लड़की के भाई की तारीफ कर रहा है।

गुजरात से शादी कराने आया भाई

गांव के लोगों ने बताया कि बहन की खुशी के लिए भाई की पहल निश्चित रूप से प्रशंसनीय है। लड़की का भाई विभाष गुजरात में रहकर काम करता है। इस प्रेम की जानकारी पर वह गुजरात से गांव पहुंचा और अपनी बहन को कहकर लड़के को गांव बुलाया। लड़के को बुलाकर लड़की के बड़े भाई ने पूछताछ की। इसके बाद गांव में पंचायत बुलाकर दोनों की शादी करा दी। गांव के ही मंदिर में दोनों की शादी कराई गई। शादी में दोनों परिवारों के लोग खुशी-खुशी शामिल हुए।

read more: वरमाला के समय स्टेज पर दुल्हन के सामने गिरा दूल्हा, कुछ ही देर में हुई मौत, हैरान कर देगी मौत की वजह

read more: नम्रता मल्ला के इस सेक्सी वीडियो ने उड़ाया गर्दा! हॉट अंदाज देख फैंस बोले- ‘बस करो रुक जाओ’