Brother married his own sister, Brother became groom of his own sister

भाई ने अपनी ही बहन से की शादी, बोले- प्यार किया है चोरी नहीं…, रिलेशनशिप में कर चुके थे हद पार

भाई ने अपनी ही बहन से की शादी, बोले- प्यार किया है चोरी नहीं..., Brother married his own sister, Brother became groom of his own sister

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 09:04 PM IST, Published Date : February 11, 2023/9:04 pm IST

Brother married his own sister भारतीय समाज में भाई और बहन के बीच के रिश्ते को मर्यादित माना जाता है। धार्मिक मान्यताओं में भी भाई और बहन के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है। यहां कभी भी दोनों के बीच शादी को मान्यता नहीं दी जाती है। लेकिन विदेशों से अक्सर ऐसे खबरें आ जाती है कि भाई और बहन ने शादी कर ली। ऐसा ही एक मामला ब्राजील से सामने आया है। हालांकि दोनों चचेरी भाई-बहन है।

Read More : मंडप पर मुंह ताकता रह गया दूल्हा, चुपके से आया प्रेमी और कर गया ये कांड, बारातियों के सामने घर वाले हो गए शर्मिंदा 

Brother married his own sister मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्राजील की रहने वाली 30 साल महिला डेबोरा पिक्सोटो ने अपने चचेरे भाई से शादी कर ली। उनके पति की उम्र 59 साल है। डेबोरा पिक्सोटो का कहना है कि उम्र में 29 साल का फासला होने की वजह से उन्हें लोगों के काफी ताने सुनने पड़े हैं। लोग उनके पति एंडरसन अल्वेस पिक्सोटो को उनका शुगर डैडी बुलाते हैं।

Read More : इधर लगते रहे फेरे, उधर दूल्हे की बहन से होता रहा Rape, तबियत बिगड़ी तो हुआ दरिंदगी का खुलासा

डेबोरा का कहना है कि वह पहली बार किसी बुजुर्ग शख्स के साथ रिश्ते में हैं। ब्राजील के रहने वाले इस कपल ने पहली मुलाकात के चार दिन बाद ही एक साथ घूमना फिरना शुरू कर दिया था। इसके तीन महीने बाद इन्होंने शादी करने का फैसला लिया। अब इनकी शादी को छह साल हो गए हैं। हालांकि लोग डेबोरा को ताने मारते हुए कहते हैं कि वह केवल पैसों के लिए एंडरसन के साथ हैं।

Read More : डेढ़ करोढ़ की मिली स्कॉलरशिप, इस जिले का युवक न्यूजीलैंड में करेंगे PHD, चारों ओर से मिल रही शुभकामनाएं

पहली नजर में हुआ था प्यार

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए डेबोरा ने कहा, ‘मेरी आलोचना की गई क्योंकि वह मुझसे बड़े हैं और मैंने अपने कजिन से शादी की है लेकिन मुझे पहली नजर में ही प्यार हो गया था।