Brother sister Marry in Temple says ishq aur jung me sab jayj hai

भाई-बहन ने मंदिर में रचाई शादी! मोहब्बत में पार कर चुके थे हदें, कहा- इश्क और जंग में सब जायज है

भाई-बहन ने मंदिर में रचाई शादी! मोहब्बत में पार कर चुके थे हदें, कहा- इश्क और जंग में सब जायज है! Brother sister Marry in Temple

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : February 28, 2023/1:21 pm IST

पलामू: Brother sister Marry in Temple झारखंड के पलामू जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रेलवे ट्रेक पर प्रेमी युगल का शव मिला है। बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। पुलिस को जब असली वजह पता चला तो उनके भी होश उड़ गए। वहीं, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि दोनों मंदिर में पहले ही शादी कर चुके थे और अभी परिवार के सामने खुलासा कर रहे थे। फिलहाल अभी इस बात की जानकारी न परिजनों ने दी और न ही पुलिस की ओर से दी गई है। फिलहाल मामले में पुलिस की टीम जांच कर रही है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

Read More: यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से जा टकराई यात्रियों से भरी बस, 3 लोगों की मौके पर मौत, कई घायल

Brother sister Marry in Temple मिली जानकारी के अनुसार, घटना पलामू जिला अंतर्गत पांकी प्रखंड का है। मृत युवक की पहचान कांडी थानाक्षेत्र अंतर्गत रामबांध के रहने वाले ललन बैठा के 22 वर्षीय बेटे नंदलाल बैठा के रूप में हुई। वहीं, 22 वर्षीय खुशबू कुमारी उंटारी थानाक्षेत्र अंतर्गत गटीअरवा गांव के रहने वाले राकेश बैठा की पुत्री थी।

Read More: सहायक शिक्षकों का प्रदेश व्यापी प्रदर्शन आज, वेतन विसंगति को लेकर खोला मोर्चा 

दरअसल, ललन बैठा और खुशबू कुमारी के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों रिश्ते में भाई बहन है। इसलिए परिजनों ने दोनों की शादी से खिलाफ थे और परिवार वालों को दोनों के रिश्ते पर आपत्ति थी, लेकिन सारी मर्यादा भुलते हुए दोनों शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे। जिसके बाद दोनों ने रेलवे ट्रेक पर जाकर मौत को गले लगा लिए।

Read More: मेघालय-नगालैंड में वोटिंग शुरू: मेघालय में 60 और नगालैंड में 59 सीटों पर हो रही मतदान, बूथों पर लंबी कतारें 

परिजनों ने बताया कि नंदलाल की शादी तय हो चुकी थी। हालांकि, नंदलाल शादी के लिए तैयार नहीं था। वह खुशबू से ही शादी करने की जिद पर अड़ा था। इसी बात को लेकर नंदलाल का अपने बड़े भाई से विवाद भी हुआ था। उसने धमकी भी दी थी कि ट्रेन से कटकर जान दे देगा। वहीं युवती के परिजनों का भी कहना है कि लड़की काफी गुमसुम थी। वह किसी से बात नहीं कर रही थी। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेदिनीनगर मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। घटना की तफ्शीश जारी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक