धोखेबाज पत्नी की खुली पोल! जुड़वां बच्चों को दिया जन्म, दोनों के बाप अलग-अलग निकले | Cheating wife's open pole! Twins were given birth, both of their fathers came out separately

धोखेबाज पत्नी की खुली पोल! जुड़वां बच्चों को दिया जन्म, दोनों के बाप अलग-अलग निकले

चीन (China) में एक महिला ने जुड़वां बच्चों (Twins) को जन्म दिया, बच्चों के जन्म के बाद परिवार में हंसी खुशी का माहौल था लेकिन महिला के पति ने बच्चों का DNA टेस्ट कराने की सोची, इस डीएनए टेस्ट रिपोर्ट ने परिवा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 20, 2021/5:47 pm IST

नई दिल्ली। चीन (China) में एक महिला ने जुड़वां बच्चों (Twins) को जन्म दिया, बच्चों के जन्म के बाद परिवार में हंसी खुशी का माहौल था लेकिन महिला के पति ने बच्चों का DNA टेस्ट कराने की सोची, इस डीएनए टेस्ट रिपोर्ट ने परिवारों की खुशियां छीन ली, इधन डॉक्टर भी रिपोर्ट देख हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी खुशखबरी! 18 महीने के DA एरियर पर पीएम मोदी करेंगे फैसला

जुड़वा बच्चों (Twins Baby) की डिलीवरी के बाद DNA टेस्ट रिपोर्ट से पता चला कि इन बच्चों का एक नहीं बल्कि दो-दो बाप हैं, यानी एक साथ जन्म लेने वाले दोनों बच्चों के बाप अलग-अलग निकले। DNA रिपोर्ट से धोखेबाज पत्नी की भी पोल खुल गई, महिला का पति पत्नी की बेवफाई के बारे में जान कर सदमें में आ गया।

यह भी पढ़ें: सोनोवाल ने जेएनपीटी से छोटे कंटेनर ट्रे्न को झंडी दिखाकर रवाना किया

इस मामले में नवजात बच्चों के बर्थ सर्टिफिकेट के लिए डीएनए टेस्ट कराया गया, तभी पता चला कि दोनों बच्चों का डीएनए अलग-अलग था, पिता बनने की खुशी मना रहे शख्स को जब इस बात का पता चला तो वह हैरान रह गया, शख्स ने कहा कि उसे कभी पता ही नहीं चला कि उसकी पत्नी के संबंध किसी और से भी हैं।

यह भी पढ़ें: वाहन चालकों के लिए जरूरी हुआ ये दस्तावेज, नहीं दिखाया तो जाना पड़ सकता है जेल

इस केस को देख रहे डॉक्टर के मुताबिक ऐसा केस एक करोड़ में से एक ही बार सामने आता है, उन्होंने बताया कि, जब एक महिला का एक महीने में दो बार ओवल्‍यूशन होता है और उसके बाद कम समय में ही दो लोगों के साथ संबंध बनाया जाता है तो ऐसी स्थिति में महिला जुड़वां बच्चों को जन्म देती है, उनके अलग-अलग पिता हो सकते हैं।

 
Flowers