लॉकडाउन में बाल विवाह, दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, दुल्हन सहित 18 लोग क्वारंटाइन में | Child marriage in lockdown, groom turned out to be Corona positive

लॉकडाउन में बाल विवाह, दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, दुल्हन सहित 18 लोग क्वारंटाइन में

लॉकडाउन में बाल विवाह, दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, दुल्हन सहित 18 लोग क्वारंटाइन में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : May 12, 2020/11:16 am IST

जयपुर। लॉकडाउन में चोरी छिपे बाल विवाह करने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले का खुलासा तब हुआ जब दूल्हा कोरोना पॉजिटिव पाया गया। रिपोर्ट की पुष्टि होने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। जिला प्रशासन की टीम ने पूरे गांव को सील कर दिया है।

Read More News:“तेरे हाथ की तरकारी याद आती है अम्मा” , मदर्स डे पर बनाया एलबम हो रहा वायरल

दरअसल यह मामला अलवर के किशनगढ़ का है। जानकारी के अनुसार 19 साल का दूल्हा 11 मई को कोरोना पॉजिटिव भी पाया गया। वहीं उसके कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बाल विवाह का पर्दाफाश हुआ है।

Read More News:देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3604 नए मामले आए सामने, 87 की गई जान

संक्रमण की सूचना मिलने पर SDM मेडिकल टीम के साथ गांव पहुंचे। ​सुरक्षा के मद्देनजर दूल्हा और दुल्हन सहित 18 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। प्रशासन ने किशनगढ़ को सील कर दिया। वहीं शादी में शामिल लोगों के सैंपल लिए गए।

Read More News:मजदूरों से घर वापसी के लिए वसूली गई बड़ी रकम, श्रमिकों ने कर्नाटक प्रशासन पर लगाए गंभीर 

SDM छोटू लाल शर्मा ने बताया कि युवक ट्रक ड्राइवर है और वह दिल्ली की आजादपुर मंडी में सब्जी लेकर जाता था। वहीं उसने लॉकडाउन का उल्लंघन कर 4 मई को गुपचुप शादी कर ली। खुलासे के बाद युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाएगा हैं।

Read More News:मध्यप्रदेश में कोरोना से निपटने युद्ध स्तर की तैयारी, 10 हजार मरीजों के लिए