नागिन के कत्ल की शिकायत करने थाने पहुंचा कोबरा, थाना प्रभारी के दफ्तर के सामने कुंडली मारकर बैठा

नागिन के कत्ल की शिकायत करने थाने पहुंचा कोबरा, थाना प्रभारी के दफ्तर के सामने कुंडली मारकर बैठा

Edited By: , October 21, 2021 / 06:43 PM IST

आजमगढ़: आजमगढ़ के मेंहनगर थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां नागिन की मौत के बाद एक नाग थानेदार के सामने कुंडली मारकर बैठ गया और उसे देखकर ऐसा लगा जैसे वह इंसाफ मांग रहा है।

स्थानीय लोगों के अनुसार कुछ दिन पहले थाने में फरियादियों की भीड़ लगी थी, यहां सभी अपनी-अपनी शिकायत लेकर आए थे, उसी वक्त एक नाग-नागिन का जोड़ा थाने में आकर लोगों से कुछ दूरी पर बैठ गया। जब फरियादी थाने से वापस लौटने लगे तभी एक शिकायतकर्ता की कार नागिन पर चढ़ गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई, इसके बाद नाग ने काफी देर तक कार का पीछा किया, लेकिन ड्राइवर तेज रफ्तार में गाड़ी भगाकर निकल गया।

ये भी पढ़ें: सरकारी नौकरी देने के नाम पर 6 करोड़ की ठगी, सेमीनार आयोजित कर बेरोजगारों को लेते थे झांसे में, 4 आरोपी गिरफ्तार

इधर नागिन को मरा देखकर कुछ लोगों ने उसे थाने के पास ही जमीन में दफना दिया, लोगों को लगा था कि अब नाग यहां वापस नहीं आएगा, लेकिन कुछ दिन बाद ही कोबरा उसी जगह पर पहुंच गया, जहां नागिन को दफनाया गया था। कुछ देर इंतजार करने के बाद कोबरा उसी थाने के परिसर में अपनी शिकायत लेकर पहुंच गया, थाने में खतरनाक कोबरा को देखकर पुलिसवालों के हाथ-पांव फूल गए, कुछ पुलिसकर्मियों ने उसे मारने का विचार किया, लेकिन दारोगा ने ऐसा करने से उन्हें रोक दिया।

ये भी पढ़ें: गहलोत के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी : कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आए केंद्रीय मंत्री बघेल

इसके बाद कोबरा थानेदार के ऑफिस के सामने रास्ते पर फन फैलाकर बैठ गया, कोबरा को ऐसे बैठे हुए देखकर लोगों ने अंदेशा लगाया कि मानो वह थानेदार के पास अपने जोड़े की मौत की शिकायत करने आया हो। हालांकि, बाद में थानेदार ने किसी तरह कोबरा को डस्टबिन में भरकर दूर जंगल में छुड़वा दिया, नाग-नागिन से जुड़ा ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का केंद्र बना हुआ है।