Collectors can be made even by bringing less numbers in 10th

10वीं में कम नंबर लाकर भी बन सकते हैं कलेक्टर, एक बार देख लें IAS की ये मार्कशीट

 सोशल मीडिया पर आईएएस अफसर शाहिद चौधरी की क्लास 10 की मार्कशीट  खूब वायरल हो रही है। उन्होंने स्टूडेंट्स की भारी मांग पर अपनी क्लास 10 की मार्कशीट ट्विटर पर शेयर की है। आईएएस अफसर शाहिद चौधरी ने बताया कि 25 साल बाद वो इस राज को खोल रहे हैं कि, क्लास 10 में उसके कितने मार्क्स आए थे?  आईएएस अफसर शाहिद चौधरी (IAS Officer Shahid Choudhary) जनजातीय कार्य विभाग (Tribal Affairs Department) में सेक्रेटरी हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 24, 2022/12:56 pm IST

IAS Officer Shahid Choudhary Class 10th Marksheet: सोशल मीडिया पर आईएएस अफसर शाहिद चौधरी की क्लास 10 की मार्कशीट  खूब वायरल हो रही है। उन्होंने स्टूडेंट्स की भारी मांग पर अपनी क्लास 10 की मार्कशीट ट्विटर पर शेयर की है। आईएएस अफसर शाहिद चौधरी ने बताया कि 25 साल बाद वो इस राज को खोल रहे हैं कि, क्लास 10 में उसके कितने मार्क्स आए थे?  आईएएस अफसर शाहिद चौधरी (IAS Officer Shahid Choudhary) जनजातीय कार्य विभाग (Tribal Affairs Department) में सेक्रेटरी हैं। आईएएस अफसर शाहिद चौधरी की क्लास 10 की मार्कशीट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

छात्रों की मांग पर शेयर की मार्कशीट

आईएएस अफसर शाहिद चौधरी ने ट्वीट किया, ‘छात्रों की मांग पर, मेरी 10वीं क्लास की मार्कशीट है जो 1997 से राज है।’

 

Read More: हो जाइए सावधान! राजधानी में मंकीपॉक्स की दस्तक, मिला पहला संक्रमित मरीज 

आईएएस के आए थे इतने मार्क्स

आईएएस अफसर शाहिद चौधरी ने साल 1997 में जम्मू-कश्मीर स्टेट बोर्ड से दसवीं की परीक्षा पास की थी। उन्होंने फर्स्ट डिवीजन में क्लास 10 की परीक्षा पास की थी। उन्होंने 500 में 339 नंबर हासिल किए थे. आईएएस अफसर शाहिद चौधरी के गणित और सामाजिक विज्ञान में 55 अंक थे. इसके अलावा इंग्लिश में 70, हिंदी में 71 और विज्ञान में 88 नंबर आए थे।

Read More: लोकसभा में मोदी सरकार को कर दिया गया भंग? PIB Fact Check ने बताई क्या है इसकी सच्चाई

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

आईएएस अफसर शाहिद चौधरी के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए शहबाज मिर्जा ने लिखा कि सर बाकी सब ठीक है। पर लगता है गणित और सामाजिक विज्ञान में हाथ तंग था।

 

Read More: मां देखती रह गई वेब सीरीज, बेटी पहुंच गई मौत के मुंह तक, पूरा मामला जानकर कांप उठेगी रूह