Modi government dissolved in Lok Sabha?

लोकसभा में मोदी सरकार को कर दिया गया भंग? PIB Fact Check ने बताई क्या है इसकी सच्चाई

लोकसभा में मोदी सरकार को कर दिया गया भंग? PIB Fact Check ने बताई क्या है इसकी सच्चाई! Modi government dissolved in Lok Sabha?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 24, 2022/12:38 pm IST

नई दिल्लीः Modi government dissolved केंद्र की मोदी सरकार लगातार देश की विकास के लिए कार्य कर रही है। हाल ही में राष्ट्रपति चुनाव हुआ जिसमें मोदी सरकार के विधायकों और सांसदों ने अहम भूमिका निभाई। वहीं दूसरी ओर संसद के मानसून सत्र में देश के ज्वलंत मुद्दों पर पक्ष और विपक्ष के बीच बहस लगातार जारी है। लेकिन इसी बीच एक यूट्यूब चैनल की ओर से दावा किया जा रहा है कि लोकसभा में मोदी सरकार को भंग कर दिया गया है। यूट्यूब चैनल का स्क्रीनशॉट वायरल होते ही भारत सरकार की संस्था PIB Fact Check ने संज्ञान लिया और जांच के बाद ये पाया कि ये दावे फर्जी हैं।

Read More: मां देखती रह गई वेब सीरीज, बेटी पहुंच गई मौत के मुंह तक, पूरा मामला जानकर कांप उठेगी रूह

Modi government dissolved दरअसल एक यूट्यूब चैनल की ओर से दावा किया जा रहा है कि लोकसभा में मोदी सरकार को भंग कर दिया गया है। इस थंबनेल में चैनल ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीर भी लगाई है। लेकिन ये दावे फर्जी हैं।

Read More: ये है सबसे सस्ता स्मार्टफोन, प्राइस फीचर्स देख उड़ जाएंगे होश, रात में भी शानदार फोटो… 

वायरल दावे की जांच के बाद PIB Fact Check ने बताया कि ये दावे फर्जी हैं, लोकसभा में मोदी सरकार को भंग नहीं किया गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि इस फर्जी स्क्रीनशॉट को वायरल न करें।

Read More: बंद होगा फ्री देने का कल्चर! घोषणा पत्र में ’मुफ्त वाले वादे’ नहीं करेगी BJP, गुजरात-हिमाचल चुनाव से नई रणनीति