'Corona spread due to wrong conduct of Muslim rulers'

‘मुस्लिम शासकों के गलत आचरण के चलते फैला कोरोना’ इमाम साहब की थ्योरी सुनकर पीटने लगेंगे माथा

'मुस्लिम शासकों के गलत आचरण के चलते फैला कोरोना',थ्योरी सुनकर पीटने लगेंगे माथा ! 'Corona spread due to wrong conduct of Muslim rulers'

: , December 28, 2021 / 01:41 PM IST

यरुशलम: wrong conduct of Muslim rulers दुनियाभर में दो बार तबाही मचाने के बाद अब ओमिक्रॉन वेरिएंट कई देशों में तेजी से फैल रहा है। लेकिन कोरोना संक्रमण के बीच फिलिस्तीन के इमाम शेख इस्साम अमीरा ने कोरोना संक्रमण को लेकर एक अलग ही थ्योरी पेश की है। उन्होंने संक्रमण को लेकर ऐसी बातें कही है, जिसे सुनकर आप अपना माथा पीटने लगेंगे। दरअसल इमाम का मानना है कि इजरायल के मुस्लिम शासकों के गलत आचरण के कारण ही कोरोना वायरस अलग-अलग रूपों में फैल रहा है।

Read More: 7th Pay Commission:इन बर्खास्त कर्मचारियों की पुन:बहाली नहीं होगी..यहां के लिए दिया गया आदेश

wrong conduct of Muslim rulers यरुशलम की अल-अक्सा मस्जिद (Al-Aqsa Mosque Address) में एक संबोधन के दौरान इमाम शेख इस्साम अमीरा ने कहा कि मुस्लिम शासक समलैंगिकता (Homosexuality) की अनुमति देते हैं और नारीवादी संगठनों (Feminist Organizations) का पालन करते हैं, इसलिए कोरोना अपने ओमिक्रॉन (Omicron) आदि रूपों में पूरी दुनिया में फैल रहा है। इस दौरान, अमीरा ने भारत में सबसे पहले डिटेक्ट हुए कोविड वेरिएंट डेल्टा को भारतीय वेरिएंट कहकर संबोधित किया।

Read More: सिराज की आंखों से छलके आंसू…गाबा का अभेद्य किला ढहाया…Team India के एतिहासिक प्रदर्शन पर बनी डॉक्यूमेंट्री

इमाम के संबोधन का वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अमीरा लोगों के बीच खड़े होकर मुस्लिम शासकों और मीडिया पर निशाना साध रहे हैं, वो मीडिया को काफिर बताते हुए लोगों से कह रहे हैं कि जिन शासकों के कारण ये विपत्ति आई है, उनके खिलाफ सभी मुसलमानों को एकजुट होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अगर सरकार और मीडिया वायरस के बारे में लोगों को नहीं बताते तो ये वायरस नहीं फैलता।

Read More: पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराई.. विवाह के बाद भी नहीं भुला पाई थी पहला प्यार

अमीरा ने आगे कहा कि यह घृणा क्यों फैली है? डेल्टा, ओमिक्रॉन, ये कौन से नाम हैं, जो हमारे पूर्वजों को नहीं पता थे? इसका कारण साफ है, अनैतिकता लोगों के बीच इस हद तक कभी नहीं फैली कि वो सभी को बताते चलें। फिर ये सभी बातें किसने फैलाईं? आम लोगों ने? नहीं, ये काफिर और लाइसेंसी मीडिया का काम है, जो ये बातें सभी को बता रहा है। उन्होंने मुस्लिम शासकों पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘ये हमारे उन शासकों के कारण फैला है जो समलैंगिकता को अनुमति देते हैं और बढ़ावा देते हैं। ये हमारे उन शासकों के कारण फैला है जो नारीवादी संगठनों का पालन करते हैं और लैंगिक मुद्दों पर बात करते हैं। ये सभी बीमारियों के प्रसार के अग्रदूत हैं, जो हमारे पूर्वजों के बीच मौजूद नहीं था। फिलिस्तीनी इमाम ने कहा कि क्रूर शासकों के खिलाफ व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से सभी मुसलमानों का एकजुट करना आवश्यक है।

Read More: Sarkari Naukri 2021: फाइनेंशियल एडवाइजर, असिस्टेंट रजिस्ट्रार, प्राइवेट सेक्रेट्री सहित कई पदों पर भर्ती.. देखिए डिटेल

 

#HarGharTiranga