Romance Video Viral of couple on the road

Couple Romance Video Viral : ‘ये कैसा प्यार का बुखार है’..! चलती स्कूटी पर रोमांस करता दिखा कपल, फिर शॉल ओढ़कर खुल्लम खुल्ला किया ये काम..

Romance Video Viral of couple on the road : कपल चलती स्कूटी पर कड़कड़ाती ठंड में शॉल ओढ़कर रोमांस कर रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2024 / 08:29 PM IST, Published Date : January 15, 2024/8:29 pm IST

Romance Video Viral of couple on the road : नई दिल्ली। आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। आपने सड़कों पर बाइक से स्टंट या फिर रोमांस करने वाले कई वीडियो देखें होंगे। जिसके लड़का लड़की किस करते हुए दिखाई देते हैं। ठीक ऐसा ही एक वीडियो और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें मुंबई का एक जोड़ा तेज रफ्तार स्कूटी पर रोमांस करते दिख रहे हैं।

read more : Marathi Bhabhi Sexy Video : मराठी भाभी ने ब्लैक साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा, बोल्डनेस देख मचल उठेगा आपका भी दिल 

Romance Video Viral of couple on the road : वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक जोड़ा स्कूटी से कहीं जा रहा है लेकिन कपल स्कूटी पर फिल्मी अंदाज में बैठा हुआ है। लड़का स्कूटी ड्राइव कर रहा है तो लड़की शॉल ओढ़कर लड़के को गले लगाए हुए आगे की तरफ उल्टी बैठी है। कपल चलती स्कूटी पर कड़कड़ाती ठंड में शॉल ओढ़कर रोमांस कर रहा है। दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया है और दोनों लोग ट्रैफिक रूल्स की धज्जियां उड़ाते हुए चल रहे हैं।

 

बता दें कि ये मामला मुंबई के बांद्रा रिक्लेमेशन का है। जहां इस स्कूटी पर कपल की इस हरकत को किसी मे अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग मुंबई पुलिस को टैग कर कपल पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें