Couple wins Kissing Compilation

लगातार 58 घंटे Kiss करके कपल ने जीती प्रतियोगिता, अब गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड ने लिया बड़ा फैसला

लगातार 58 घंटे Kiss करके कपल ने जीती प्रतियोगिता, अब गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड ने लिया बड़ा फैसला! Couple wins Kissing Compilation

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 03:54 PM IST, Published Date : July 8, 2023/3:54 pm IST

बैंकाक: Couple wins Kissing Compilation कहते हैं न दुनिया में भांती-भांती के लोग होते हैं और आज कल सोशल मीडिया का विस्तार होने के बाद ऐसे अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलता है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों ​थाईलैंड से सामने आया है।यहां एक कपल ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। लेकिन अब गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड ने कपल के इस कारनामे को डिएक्टिवेट कर दिया है क्योंकि ये बहुत ही खतरनाक होता जा रहा था। कई नियम हमारी पॉलिसी के खिलाफ भी जा रहे थे।

Read More: विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की बल्ले बल्ले, भाजपा में शामिल ये दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री

Couple wins Kissing Compilation दरअसल, बीते कुछ समय पहले एक थाई कपल ने ढाई दिनों तक किस करने का एक हैरतअंगेज रिकॉर्ड कायम किया था। ये किस सबसे लंबा स्मूच था, जिसके बाद कपल का नाम गिनीज बुक में दर्ज हुआ। अस्पताल के 44 वर्षीय सुरक्षा गार्ड एक्काचाई निरानारत और 33 वर्षीय हाउसवाइफ लक्साना ने 58 घंटे, 35 मिनट और 58 सेकेंड तक एक दूसरे से होंठ मिलाकर बात की और पिछले आठ घंटे से अधिक समय के रिकॉर्ड को तोड़ डाला।

Read More: सहेली के प्यार में पड़ गई तीन बच्चों की मां, पति को छोड़कर पार्टनर के साथ किया ये काम 

इस प्रतियोगिता के नियम बेहद ही सख्त थे, जिसमें पूरे समय अपने पैरों पर खड़े रहना, स्ट्रॉ के जरिये भोजन या फिर अन्य तरल पदार्थों को खाना और यहां तक कि अपने होठों को चिपकाते हुए शौचालय जाना भी शामिल था। कार्यक्रम के आयोजक रिप्ले बिलीव इट ऑर नॉट! के उपाध्यक्ष सोम्प्रोन नक्सुएत्रोंग ने बताया कि वे बहुत थक गए थे क्योंकि उन्हें ढाई दिन तक नींद नहीं आई थी, उन्हें हर समय खड़े रहना पड़ता था इसलिए वे बहुत कमजोर हो गए थे।

Read More: Katni News: प्रेमिका ने बात करने से किया मना तो आशिक ने उतार दिया मौत के घाट, अंधे कत्ल का हुआ खुलासा

ये प्रतियोगिता जीतने के बाद इस थाई कपल ने 2.72 लाख रुपये और दो हीरे की अंगूठियां जीतीं। आयोजकों ने कहा कि थाईलैंड में लगातार तीन साल के रिकॉर्ड बेहतर करने के बाद अब वे वहां इसका आयोजन नहीं करेंगे। बताते चलें कि इस थाई कपल से पहले साल 2004 में एक 37 साल के इटैलियन शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को 31 घंटे और 18 मिनट तक सबसे लंबा किस किया था। अब दुनिया की सबसे लंबी किस की ये प्रतियोगिता खत्म होने जा रही है, ऐसे में गिनीज ने ये भी बताया कि इसे वे लंबी किस मैराथॉन से रिप्लेस करेंगे

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक