Daal Experiment With 24 Carat Gold

Daal Experiment With 24 Carat Gold: क्या आप भी खाना चाहते हैं 24 कैरेट गोल्ड से तड़का लगी हुई दाल, जानें कहां मिलती है ये

Daal Experiment With 24 Carat Gold: शाकाहारी लोगों के बीच अपनी दाल को अलग दिखाने के लिए दाल पर लगाया 24 कैरेट गोल्ड का तड़का

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 05:20 PM IST, Published Date : March 10, 2024/5:20 pm IST

Daal Experiment With 24 Carat Gold: आज के समय में हर एक चीज को शो करना एक ट्रेंड बन चुका हैं लोग अपनी चीजों को बेहतर दिखाने के लिए कुछ अलग ट्राई करते रहते हैं। जिससे कि वो दुनिया के सामने खुदको अलग सिध्द कर सकें। ये ट्रेंड अब खाने पीने की चीजों में ज्यादा देखा जा रहा हैं। खाने-पीने की चीजों में ऐसे ऐसे प्रयोग देखे जा रहे हैं जो कि स्वास्थ के लिए भले ही हानिकारक हो पर ट्रेंड को फोलो कर लोग उसी के पीछे भागे जा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा हैं। जिसमे दाल के साथ प्रयोग करते देखा जा रहा हैं।

Read more : Shaitaan Movie Review : क्या ‘शैतान’ कर रही हैं दर्शकों को संतुष्ठ, फिल्म देख बाहर आए लोगों ने बताई हकीकत

Daal Experiment With 24 Carat Gold: शाकाहारी लोगों के लिए दाल-चावल बेहद जरुरी होता हैं तो वही सेहत के लिए भी दाल जरुरी है। ऐसे में दुबई के दुबई फेस्टिव सीटी मॉल नें शाकाहारी लोगों के बीच अपनी दाल को अलग दिखाने के लिए दाल पर लगाया 24 कैरेट गोल्ड का तड़का। इस वायरल वीडियों में देखा जा रहा हैं कि दाल के उपर अलग से तड़का डाला जा रहा हैं। स्ट्रीट फूड रेसिपी नामक इंटाग्राम अकाउंट से ये वीडियो पोस्ट की गई हैं जिसके केप्शन में इस दाल का नाम कशकन बताया गया हैं। जो कि शेफ रणवीर बरार के होटल में पेश कर रहे हैं। वीडियों में बताया जा  रहा हैं कि ये दाल 24 कैरेट गोल्ड के तड़का लगाई हुई उनके होटल की अलग रेसिपी हैं। इस दाल को खास दिखाने के लिए इसे एक संदूक में लाकर सर्व किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehul Hingu (@streetfoodrecipe)

Daal Experiment With 24 Carat Gold: इस 24 कैरेट तड़के वाली दाल की कीमत दुबई में 58 दिरहम हैं। मतलब भारत के करीब 1300 रुपए हैं। इस दाल के प्रयोग को जैसे ही इंटाग्राम पर शेयर किया तो ये वायरल होना शुरु हो गया इस वीडियो को देखने वालों की संख्या 15.5 मिलियन हैं वही इस वीडियों पर 300K से ज्यादा लाइक हैं। तो क्या आप भी खाना चाहेंगे ये सोने के तड़के की दाल।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp