Shaitaan Movie Review

Shaitaan Movie Review : क्या ‘शैतान’ कर रही हैं दर्शकों को संतुष्ठ, फिल्म देख बाहर आए लोगों ने बताई हकीकत

Shaitaan Movie Review : हॉरर फिल्में पसंद करने वालो के लिए 2024 में पहली फिल्म शैतान आ चुकी हैं जिसे देखने के लिए लोग सिनेमाघर जा रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 04:12 PM IST, Published Date : March 10, 2024/2:48 pm IST

Shaitaan Movie Review : अजय देवगन की शैतान फिल्म सिनेमाघरों में आ चुकी हैं 8 मार्च को शैतान को पहला शो लगा, जिसके लिए दर्शको नें ट्रेलर देख अपनी सीट पहले ही बुक कर ली थी। पहला शो देखने के बाद दर्शकों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। आइए जानते हैं कि शैतान का पहला शो देखने के बाद क्या कहना हैं सिनेमा प्रेमी दर्शकों का और क्या कमाई रही अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान की।

Saitan movie review : हॉरर फिल्में पसंद करने वालो के लिए 2024 में पहली फिल्म शैतान आ चुकी हैं जिसे देखने के लिए लोग सिनेमाघर जा रहे हैं पर क्या ये फिल्म दर्शकों को संतुष्ठ करने में सफल हो रही हैं पहला शो देखने के बाद सामने आए लोगों के कई रिएक्शन, दर्शकों ने कहा कि फिल्म शैतान की शुरुआत अच्छी है पर बाद में उसी उत्साह से फिल्म को देखने में असफल रही हैं। वैसे तो फिल्म हॉरर हैं पर वशीकरण पर ज्यादा फोकस किया गया हैं। कुछ लोगों का कहना हैं कि ट्रैलर देख जितना खुश हुए थे फिल्म उतनी बेहतर नही रही, तो वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को एक बार देखने लायक ही कहा हैं। फिल्म शैतान को पंसद करने वालों का कहना हैं कि वशीकरण एक अच्छा और अलग विषय रहा हैं तो वही कलाकारों की एक्टिंग काफी अच्छी हैं।

Read more – TMC Lok Sabha Candidates 1st List : TMC ने 42 उम्मीदवारों के नाम पर लगाई मुहर, पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान का नाम भी शामिल

एक्टिंग

Shaitaan Movie Review : अजय देवगन की बात करें तो वे अपने सीरियस किरदार के लिए फेमस हैं ही और इस फिल्म में भी लोगों ने अजय की एक्टिंग को काफी सराहा हैं। आर माधवन की एक्टिंग से लोग काफी प्रभावित होते हैं और वो इस बार भी सफल रहे लोगों के दिल में जगह बनाए रखने में। ज्योतिका भी उन कलाकारों में आती हैं जो कि अपने एक्टिंग से हमेशा कुछ अलग पेश करती हैं और इस बार भी सफल रही, फिल्म में अजय की बेटी का किरदार निभाने वाली जानकी बोडीवाला भी लोगों को डर के माहौल में लाने में सफल रही।

कमाई

Saitan movie review : बात अगर करें फिल्म की कमाई की तो फिल्म नें पहलो दिन की शुरुआत काफी अच्छी कर ली 8 मार्च के शो के बाद फिल्म की कमाई 15.21 करोड़ रही जो कि पहले दिन के हिसाब से अच्छी थी। देखते हैं कि फिल्म शैतान के साथ सिनेमा में लगी दूसरी फिल्मों को शैतान कितना टक्कर दे पाती हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp