एक कमी के कारण पत्नि ने पति को ही ऑनलाइन बेच डाला, फ्री शिपिंग सुविधा के साथ बताई कई खासियत | Due to a mistake, the wife sold her husband online

एक कमी के कारण पत्नि ने पति को ही ऑनलाइन बेच डाला, फ्री शिपिंग सुविधा के साथ बताई कई खासियत

ऐसा माना जाता है कि पति और पत्नी का रिश्ता एक नहीं बल्कि 7 जन्मों का होता है। इसे सबसे मज़बूत बंधन मानते हैं, इन सबके इतर पति-पत्नी के बीच हमेशा नोंकझोंक, झगड़ा होता रहता है। मगर आज हम आपको जो ख़बर बताने जा रहे हैं,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 19, 2022/1:50 pm IST

New Zealand News: ऐसा माना जाता है कि पति और पत्नी का रिश्ता एक नहीं बल्कि 7 जन्मों का होता है। इसे सबसे मज़बूत बंधन मानते हैं, इन सबके इतर पति-पत्नी के बीच हमेशा नोंकझोंक, झगड़ा होता रहता है। मगर आज हम आपको जो ख़बर बताने जा रहे हैं, उसे पढ़कर आपको यकीन नहीं होगा। मामला ये है कि एक पत्नि ने अपने पति को ऑनलाइन बेच दिया। सोशल मीडिया पर ये ख़बर काफी तेजी से फैल रही है।

यह भी पढ़ें :  पंचायत चुनाव के लिए रखी अवैध शराब पीने चार लोगों की मौत, SIT की जांच में हुआ खुलासा

न्यूज़ीलैंड की वेबसाइट stuff की एक ख़बर के मुताबिक, न्यूज़ीलैंड (New Zealand News) की Linda McAliser नाम की एक महिला ने पति से परेशान होकर उसे ऑनलाइन बेचने का विज्ञापन दे दिया, उन्होंने अपने पति की प्रोफाइल बनाकर प्रोडक्ट सेलिंग वेबसाइट पर पोस्ट कर दिया, इस विज्ञापन में Linda McAliser ने पति की ख़ासियत, कीमत समेत कई महत्वपूर्ण जानकारियां पोस्ट की।

लिंडा मैकएलिस्टर ( Linda McAliser) के पति घूमने के ज़्यादा शौकीन थे, कभी-कभी वो अपने बच्चों को छोड़कर भी घूमने निकल जाते थे। यही बात Linda McAliser को पसंद नहीं आ रही थी, लाख मना करने के बावजूद पति महोदय नहीं माने फिर Linda McAliser ने वो कर दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : अफगान संकट से बड़े पैमाने पर जा रहीं नौकरियां : आईएलओ रिपोर्ट

Stuff से बातचीत करते हुए लिंडा ने बताया कि जॉन को घूमने-फिरना काफी पसंद है, लेकिन बच्चों की छुट्टियों में उसकी मदद करने के बजाय वो बिना बताए घर से निकल गया। अपने पति को सबक सिखाने के लिए लिंडा ने ऐसा कदम उठाया। दरअसल, साल 2019 में इस कपल की शादी हुई है और उनके दो बेटे हैं, पूरी फैमिली अब अच्छे से रह रही है।

 
Flowers