European Sex Championship | Sweden Sex Festival | World Largest Sex Festival

European Sex Championship: 8 जून से शुरू होगा दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स Se**x फेस्टिवल, होंगे 16 अलग-अलग खेल

European Sex Championship: 8 जून से शुरू होगा दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स Se**x फेस्टिवल! European Sex Championship

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2023 / 01:10 PM IST, Published Date : June 3, 2023/12:44 pm IST

नई दिल्ली: European Sex Championship क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी जैसे कई ऐसे खेल हैं, जिनका दुनियाभर में महाआयोजन किया जाता है। लेकिन अगले जून से स्वीडन में ऐसी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाने वाला है, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। बता दें कि स्वीडन इस प्रतियोगिता का आयोजन करने वाला दुनिया का पहला देश है और हर साल इसका आयोजन करता है। इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए दुनियाभर से लोग आते हैं और इस साल भी 20 देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है।

Read More: Bahanaga train accident: ट्रेन हादसे को लेकर CM भूपेश बघेल ने जताया दुख, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से की चर्चा, कहा छत्तीसगढ़ की ओर से हरसंभव मदद की जाएगी 

European Sex Championship रिपोर्ट के मुताबित स्वीडन ने हाल ही में सेक्स को एक खेल के रूप में रजिस्टर किया है। यूरोपीयन सेक्स चैम्पियनशिप का आयोजन इसी महीने 8 जून से किया जाएगा। इसमें कुल 20 देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। कई हफ्तों तक चलने वाली इस चैंपियनशिप में प्रतिभागियों को हर दिन छह घंटे तक प्रतिस्पर्धा करनी होगी। प्रतिभागियों के पास 45 मिनट का होगा जिससे की वह मैच के लिए खुद को तैयार कर सके। इस चैंपियनशिप के लिए प्रतिभागियों में भी काफी उत्साह है।

Read More: Bahanaga train accident : कब और कैसे आपस में टकराई तीन ट्रेनें, इन 10 पॉइंट्स के जरिए जानें पूरी दुर्घटना के बारे में

यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप में कुल 16 प्रतियोगिताएं होगी। इसमें Seduction, ओरल सेक्स, पेनिट्रेशन, मसाज, अपीयरेंस, मोस्ट एक्टिव कपल चीजें शामिल होगी। वहीं हर खेल में कौन विनर होगा इसका फैसला जज और ऑडियंस के वोट से तय होगा। इस दौरान 30 प्रतिशत वोट जजों का जबकि 70 प्रतिशत वोट दर्शकों का होगा। इन दोनों के वोट के आधार पर मूल्यांकन कर विजेता घोषित किया जाएगा।

Read More: अब पुरूषों को भी मिलेगी बच्चों को देखभाल करने के लिए छुट्टी, कैबिनेट ने दी मंजूरी, आदेश जारी 

वहीं स्वीडिश फेडरेशन ऑफ सेक्स के प्रेसीडेंट ड्रैगन ब्राटिक का कहना है कि सेक्स को एक खेल के रूप में मान्यता देने से लोगों के बीच मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को बढावा मिलेगा। इसके अलावा समाज में टैबू माना जाने वाला सेक्स के प्रति लोगों के विचारों में भी उदारता आएगी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक