Female teacher had sex with student in car

महिला टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ किया सेक्स, पहले भेजी न्यूड फोटो और फिर….

Female teacher had sex with student in car काम करने वाले एक स्कूल में एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 11:10 PM IST, Published Date : December 20, 2022/9:51 pm IST

Female teacher had sex with student in car: एक असिस्टेंट टीचर पर संयुक्त राज्य अमेरिका में काम करने वाले एक स्कूल में एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है। कहा जाता है कि 24 वर्षीया एना लेघ डी’एटोरे, लकोटा स्थानीय विद्यालयों में एक छात्र के साथ लिप्त थी, 24 वर्षीय लड़की पर आरोप लगाया गया। और उसके टेस्ट से पहले उसे कुछ समय तक के लिए बटलर काउंटी जेल में रखा गया।

Read more: देसी भाभी ने ‘सर से सरकता जाए दुपट्टा’ गाने पर मटकाई जबरदस्त कमर’ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

लुइसविले स्थित स्टूडेंट टीचर को एक नाबालिग के साथ गैरकानूनी यौन आचरण, फोर्थ डिग्री गुंडागर्दी और किशोरों के लिए हानिकारक प्रसार के 11 मामलों में आरोप लगाया गया है। अदालत के दस्तावेजों ने डी’एटोरे पर लगाए गए आरोपों की सूची दिखाई, जो अगले साल 10 जनवरी को प्री-ट्रायल सुनवाई के लिए निर्धारित है।

Read more: Amla Benefits: सर्दियों में किसी वरदान से कम नहीं आंवले का सेवन 

Female teacher had sex with student in car: डी’एटोरे ने ये कथित अपराध इस साल 21 मई से 30 अगस्त के बीच किए, जिसमें कथित तौर पर 13 से 16 साल की उम्र के बीच का एक किशोर शामिल था। लिबर्टी जूनियर स्कूल में अपनी अवधि के दौरान, 24 वर्षीय 2021-22 स्कूल ईयर दूसरे सेमेस्टर के दौरान एक स्टूडेंट टीचर थीं। डी’एटोरे, जिस पर कथित रूप से छात्रा को नग्न तस्वीरें भेजने का भी आरोप है, अपने छात्र को पढ़ाने के समय टीचर विश्वविद्यालय की स्टूडेंट थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers