groom broke drone camera while wear varmala on the stage

दूल्हे को पसंद नहीं आया कैमरामेन का ये आइडिया, भरे महफिल में किया ऐसा कांड, चुकानी पड़ी इतनी कीमत!

दूल्हे को पसंद नहीं आया कैमरामेन का ये आइडिया, भरे महफिल में किया ऐसा कांड! groom broke drone camera while wear varmala on the stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 24, 2022/9:38 pm IST

नईदिल्ली। groom broke drone camera while wear varmala शादियों के सीजन में कई प्रकार के वीडियो वायरल होते रहते है। खासकर दूल्हा-दुल्हन का वीडियो वायरल होते रहते है। कभी दूल्हा दुल्हन को बुलेट में बैठाकर एंट्री मारता है, तो कही दूल्हा रोप पकड़ कर एंट्री मारता है, लेकिन कई बार अच्छे करने के चक्कर में कुछ घटनाएं हो जाते है। जिससे शादी का मजा पूरा किरकिरा हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Read More: नशे की हालत में पति ने दिया तीन तलाक, हिंदू बनकर महिला ने प्रेमी संग रचाई शादी

groom broke drone camera while wear varmala दरअरसल, दूल्हा दुल्हन दोनों वरमाला पहनाने के लिए स्टेज पर खड़े रहे है। जिसके बाद ड्रोन के जरिए वरमाला आता है और फिर उपर चले जाता है। बार बार ऐसा होने के बाद दूल्हे को स्टेज पर ही गुस्सा आ जाता है और फिर ड्रोन जैसे ही नीचे आता है दूल्हा वरमाला पर झपटता है और ड्रोन को नीचे धड़ाम से पटक देता है। दूल्हा किसी तरह ड्रोन से माला निकालता है और फिर और फिर दुल्हन को पहनाता है।

Read More: ‘अमित शाह पगला गए हैं, जब वह गुजरात में थे, तब वहां जंगल राज था’ इस दिग्गज नेता ने केंद्रीय गृहमंत्री पर साधा निशाना 

इससे साफ पता चल रहा है कि दूल्हे को इस टाइप का मजाक बिल्कुल ही पसंद नहीं आया है, लेकिन उसका ये अंदाज देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। लोग तरह-तरह के रिएक्शन देकर दूल्हे के मजे ले रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स शादियों में होने वाले इस तरह की तामझाम पर कमेंट करते भी दिखे और इस दूल्हे को सही ठहराया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक