groom demands kiss from the bride on the stage

जयमाला पहनने से पहले खुलेआम ऐसा चीज मांगने लगा दूल्हा, शर्म से लाल हो गई दुल्हन, फिर किया ये काम

जयमाला पहनने से पहले खुलेआम ऐसा चीज मांगने लगा दूल्हा, शर्म से लाल हो गई दुल्हन ! groom demands kiss from the bride on the stage

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 10:05 PM IST, Published Date : January 7, 2023/10:05 pm IST

नई दिल्ली। groom demands kiss from the bride इस समय देश में शादियों के सीजन चल रहे हैं और ऐसे समय में शादियों के कई प्रकार के वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसे देखने के बाद हंसी नहीं रुकती, लेकिन कई बार ऐसी घटना घट जाती है जो कोई सोचा नहीं रहता। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देख सकते हैं कि दू्ल्हा अपनी जयमाला के समय दुल्हन से किस मांगने लगता है। वो तब तक जयमाला नहीं पहनने की जिद पकड़ कर बैठ जाता है जब तक उसे दुल्हन किस नहीं करती। फ्रेम में आगे जो दिखा वो काफी रोमांटिक है।

Read More: कोरबा पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, प्रोटोकॉल में हुआ बदलाव 

groom demands kiss from the bride सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि जयमाला की पूरी तैयारी हो चुकी है. दूल्हा-दुल्हन भी स्टेज पर आ चुके हैं। अब जैसे दुल्हन अपने दूल्हे के गले में जयमाला पहनाना चाहती है वो पीछे हट जाता है। वो इशारा करके उससे किस के लिए कहता है. पहले तो दुल्हन शरमाती है लेकिन बाद में दूल्हे को किस कर लेती है। दुल्हन के किस करते ही दूल्हा जयमाला पहनने के लिए राजी हो जाता है।

Read More: पूर्व पार्षद की हत्या, पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

दूल्हा-दुल्हन का यह रोमांटिक वीडियो इंस्टाग्राम पर weddingsfever नाम के एकाउंट पर अपलोड किया गया है। कैप्शन में लिखा गया है,’ दोनों कितने क्यूट हैं?’ अभी तक वीडियो को हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝓦𝓮𝓭𝓭𝓲𝓷𝓰’𝓼 𝓯𝓮𝓿𝓮𝓻 (@weddingsfever)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक