groom entered the fierce flood with the whole procession

‘इसे कहते है सच्चा प्यार‘ दूल्हे से नहीं हुआ इंतजार, पूरे बाराती के साथ भयंकर बाढ़ में घुस गया दूल्हा, फिर…

दूल्हे से नहीं हुआ इंतजार, पूरे बाराती के साथ भयंकर बाढ़ में घुस गया दूल्हा, फिर...! groom entered the fierce flood with the whole procession

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : August 6, 2022/5:45 pm IST

नई दिल्ली। groom entered the fierce flood इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है कि और इन शादियों में कई वीडियो वायरल होते रहते है। खासकर दूल्हा दुल्हन का ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है जिसे देखकर लोगों काफी पसंद करते है और हंस हंसकर लोटपोट हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हे राजा अपनी दुल्हनियां को बिहाने के लिए बाढ़ के पानी को पैदल पार कर रहे है। इस दौरान दूल्हे का ध्यान पूरा रखा जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: हाईकोर्ट में हो रही बंपर भर्ती, क्या है योग्यता कितनी होगी सैलरी? कैसे करें अप्लाई, जानें

groom entered the fierce flood दूल्हे के इस वीडियो को nareshsharma5571 नाम के एक युवक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के साथ एक गाना ’सात समुंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गया’ भी चल रहा हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे को शादी करने का ऐसा बुखार चढ़ा है कि वो बाढ़ में भरे पानी के बीच पूरी बारात लेकर पार कर रहा है।

Read More: जब हद से ज्यादा नाराज हो जाए वाइफ….तो ऐसे शांत करें गुस्सा, मैरिड लाइफ हो जाएगी आसान 

दूल्हा शेरवानी पहने और सिर पर सेहरा लगाए हुए नजर आ रहा है और जमीन पर लटक रहे कपड़ों को हाथ से पकड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है। अब तक इस वीडियो को 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देख चुके है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ’इसे ही कहते हैं सच्चा प्यार’।

Read More: शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, फिर वैक्सीन से बना रहे दूरी, जानिए ऐसा क्यों? 

बता दें कि बारिश की वजह से कई राज्यों में बाढ़ आ गई है और बाढग्रस्त इलाकों में शादी करना बहुत ही मुश्किल हो गई है। लोग मजबूरी में बाढ़ में को पार करके शादी करने पहुंच रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naresh Sharma (@nareshsharma5571)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें