Groom kicks bride's face at Wedding stage, guests were shocked

शादी के स्टेज में ही दूल्हे ने दुल्हन के मुंह पर मारी लात! मेहमान भी रह गए हैरान, वायरल हुआ वीडियो

Groom kicks bride's face at Wedding stage, guests were shocked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 20, 2022/5:00 pm IST

Groom kicks bride’s face सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से संबंधित कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे है। इनमें से कुछ मजेदार वीडियो होते है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हंसी को नहीं रोक पातें है। ऐसे वीडियो को यूजर्स खूब शेयर करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर जमकर वायरल हो रहा है। अपनी ही शादी में इनकी ऐसी बेइज्जती हो गई जिसे ये दोनों ही कभी नहीं भूल पाएंगे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : घर से फरार हुई दो समलैंगिक युवतियां, दोनों युवतियां हैं आपस में बहन, घर पर लेटर छोड़कर कही ये बातें

Groom kicks bride’s face वायरल वीडियो में देखा जा सकता है दुल्हन एक कुर्सी पर बैठी हुई है और दूल्हा उसके सामने खड़ा हुआ है। दोनों ही अपनी-अपनी वेडिंग ड्रेस में गजब ढा रहे हैं। इसके बाद दोनों डांस करने लगते हैं। एक डांस स्टेप के मुताबिक लड़के को अपना पैर उठाकर लड़की के सिर के ऊपर से लेकर जाना था लेकिन यहां ऐसी गड़बड़ हुई कि लोगों के होश ही उड़ गए। दूल्हे ने जैसे ही पैर उठाया तो वो उसे ज्यादा ऊंचाई तक नहीं ले जा पाया और उसका पैर जोर से दुल्हन के मुंह पर जाकर लगा और दुल्हन चारों खाने चित्त हो गई।

Read more :  शादी के बाद और बोल्ड हुई ये एक्ट्रेस, अब हाई थाई स्लिट गाउन में बरपाया कहर, फैंस हुए मदहोश 

सोशल मीडिया यूजर्स के लिए ये वीडियो किसी कॉमेडी सीन से कम नहीं था। यही वजह कि यूजर्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में हंसी वाले इमोजीस भी भेजे हैं।