groom showed bride's MMS on stage, read

स्टेज पर ही चलने लगा दुल्हन का एमएमएस, जीजा के साथ कर रही थी ये काम

स्टेज पर ही चलने लगा दुल्हन का एमएमएस, जीजा के साथ कर रही थी ये काम! groom showed bride's MMS on stage, read

Edited By: , August 12, 2022 / 09:33 PM IST

नईदिल्ली। bride’s MMS on stage शादी हर किसी का एक बार ही होता है और उसे पूरा जिंदगी भर निभाना पड़ता है। इस पल को यादगार बनान के लिए दूल्हा दुल्हन कई प्रकार की तैयारियां करते है। ये एक ऐसा रिश्ता है जो विश्वास पर ही टिका रहता है। लेकिन कई बार ऐसे होता है। जब शादी से पहले ही पार्टनर के धोखेबाजी का सच सामने आ जाता है। ऐसा ही एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है।

Read More: अंजली अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ रिलीज, सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल

bride’s MMS on stage दरअरसल, दूल्हे को शादी के दिन उनकी दुल्हन का हरकत सामने आ गया। जिसको देखकर दूल्हा समेत मौजूद लोग दंग रह गए। मामला चीन का है। यहां एक शादी समारोह के दौराना दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन का एक वीडियो चलवा दिया। जिसमें दुल्हन अपने जीजा के साथ रोमांस करते दिखाई दे रही है।

Read More: अपने क्यूट बबली अंदाज से सब के दिलों पर राज करती हैं शहनाज गिल 

जिसके बाद पूरे मेहमान देखकर हैरान हो गए और दुल्हन का काला सच सामने आने के बाद उसपर थू-थू करने लगे। इससे दुल्हन को सबके सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। दुल्हे ने पूरे महफिल के सामने ऑन स्क्रीन पर दुल्हन का आपत्तिजनक वीडियो चलवा दिया। जानकारी के मुताबिक दुल्हन जिस शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी वह उसका जीजा थे। वीडियो देखते ही दुल्हन अक्रोश में आ गई और हाथ में पकड़े बुके को पति पर फेंक दिया और चिल्लाते हुआ कहाण् क्या तुम्हें लगता है इसके बारे में मुझे पता नहीं।

Read More: इस बड़े नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा, प्रशांत किशोर के साथ जदयू से किए गए थे निष्कासित 

बताया जा रहा है कि ये वीडियो साल 2019 का है। जिसके टिक टॉक पर वायरल किया गया था। इस वीडियो को 60 लाख लोगों ने देख चुके है। वायरल हो रहे फुटेज के ऊपर टेक्स्ट में लिखा थाण् दूल्हे ने धोखा दे रही पत्नी का वीडियो सबके सामने चला दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग कई तरह के प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर्स ने लिखा है कि सबसे अच्छा बदलाण् जो पूरे परिवार और दोस्तों के सामने लिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें