Groom wore Varmala to Sali In front of Bride on Wedding Stage

दुल्हन के सामने ही दूल्हे ने साली को पहना दी वरमाला, मेहमान भी रह गए दंग, देखें वीडियो

Groom wore Varmala to Sali In front of Bride on Wedding Stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : August 2, 2022/10:14 pm IST

Groom wore Varmala to Sali  सोशल मीडिया के दौर में जाने कब किसका, कौन सा वीडियो वायरल हो जाए कह नहीं सकते। ऐसा ही शादी समारोह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नशे की धुत एक दुल्हा दुल्हन की बहन की गले में वरमाला डाल देता है। सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read more :  सहारा इंडिया में डूबे पैसे होंगे वापस, सरकार बना रही ये योजना, जानिए अब होगा रिफंड 

Groom wore Varmala to Sali  वीडियो में देख सकते हैं कि जयमाला के दौरान दूल्हा शराब पीकर पहुंचता है और फिर स्टेज पर ही हिलने-डुलने लगता है। उसके साथ मौजूद एक शख्स दूल्हे को संभालने की कोशिश करते हैं। हालांकि, लड़की पक्ष के लोगों यह भनक लग जाती है कि दूल्हे ने शराब पी रखी है, लेकिन कुछ बोलते नहीं। इसके बाद दुल्हन अपने दूल्हे के गले में वरमाला डाल देती है। दुल्हन जैसे ही वरमाला डालती है तो सभी ताली बजाने लगते हैं और जैसे ही दूल्हे को वरमाला डालने के लिए कहा जाता है तो वह नशे की धुत में अजीबोगरीब हरकत कर देता है। उसने स्टेज पर खड़ी लड़की के गले में वरमाला डाल दिया, जोकि दुल्हन की बहन प्रतीत हो रही है।

Read more : अनियंत्रित होकर पेड़ों से टकराई बस, गंभीर रूप से घायल हुए दो दर्जन से ज्यादा लोग 

यह देखकर दुल्हन पक्ष के लोग भड़क उठते हैं। दुल्हन के सामने शराब पीकर पहुंचने पर चार बात सुनाते हैं। इस हरकत को देखने के बाद दुल्हन भड़क जाती है और फिर डांटना शुरू कर देती है। आस-पास खड़े लोग भी दंग रह जाते हैं। इसे divusharma_9 नाम के इंस्टाग्राम यूजर द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि इसे केवल मनोरंजन के उद्देश्य से शूट किया गया है।

Read more : सहारा इंडिया में डूबे पैसे होंगे वापस, सरकार बना रही ये योजना, जानिए कब होगा रिफंड 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVYA SHARMA⭐️ (@divusharma_9)