Hindu Girl Married American boy: The bride's family was not agreeing,

Hindu Girl Married American boy: नही मान रहे थे दुल्हन के घर वाले, फिर ये शर्त रखी तब हुई शादी

एक शादी आंध्र प्रदेश में हुई है। दरशल मामला तिरुपति का है जहां अमेरिकी लड़के डैमियन फैंक्र ने भारतीय लड़की टी. हर्षवी  से तेलुगु हिंदू परंपरा का पालन करते हुए शादी की।

Edited By: , August 6, 2022 / 01:26 PM IST

Hindu Girl Married American boy: एक शादी आंध्र प्रदेश में हुई है। दरशल मामला तिरुपति का है जहां अमेरिकी लड़के डैमियन फैंक्र ने भारतीय लड़की टी. हर्षवी  से तेलुगु हिंदू परंपरा का पालन करते हुए शादी की। तिरुपति में रहने वाले राजेश्वरी और जयचंद रेड्डी की बेटी टी. हर्षवी ने यूएसए के लड़के डेमियन फैंक्र से हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी की। शुरू में टी. हर्षवी के पिता जयचंद शादी के लिए मना कर रहे थे लेकिन बेटी के प्यार के आगे झुकना पड़ा।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More:पहले चाकू से किए कई वार, मन नहीं भरा तो सिर पर पटक दिया पत्थर,युवक की मौत 

टी. हर्षवी ने अपनी बीटेक की पढ़ाई करने के बाद अमेरिका के बोस्टन में नौकरी करना शुरू किया। जॉब के दौरान टी. हर्षवी की मुलाकात ऑफिस मेंं अमेरिकी लड़के डेमियन फ्रैंक से हुई। डेमियन महाप्रबंधक यानी जनरल मैनेजर के पद पर थे। काम के दौरान हर्षवी और डेमियन में बाते होने लगी। शुरुआत में बात सिर्फ ऑफिस के काम को लेकर होती थी। धीरे-धीरे डेमियन और हर्षवी की मुलाकात होने लगी। बातचीत और मुलाकात प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद हर्षवी और डेमियन ने शादी करने का फैसला किया।

Read More:भरी मंडप पर दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, भड़क गई दुल्हन, सबके सामने जड़ दिया तमाचा

तिरुपति में हुई  शादी 

शुरुआत में जब शादी की बात पक्की हुई तब डेमियन और जयचंद के परिवार के बुजर्ग अमेरिका में शादी कराने के लिए सहमत हुए थे। बाद में टी. हर्षवी के परिवार का मन बदल गया। लड़की के घरवालों और रिश्तेदारों ने डेमियन के परिवार से अनुरोध किया कि भारत में शादी हो। अमेरिकी लड़के डेमियल के घरवाले मान गए. गुरुवार को तिरुपति के एक होटल में  डेमियन फैंक्र की हिंदू रीति रिवाजों के साथ टी. हर्षवी से शादी कर ली। बता दें कि यह कोई ऐसा पहला मामला नहीं है।  नवंबर 2021 में  एक फ्रांस की लड़की ने भारत आकर बिहार में स्थित बेगूसराय के रहने वाले राकेश से ऐसी ही शादी की थी।

Read More:बिजली की समस्या से गुस्साए ग्रामीण, SDM को दे डाली चक्काजाम करने की चेतावनी

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga