April Fool Pranks Ideas

इस बार ऐसे मनाए अप्रैल फूल डे, यहां देखें बेबकूफ बनाने के New Ideas

April Fool Pranks Ideas अपनों को बनाना चाहते हैं अप्रैल फूल? तो इन तरीकों से अपने घर वालों और दोस्तों को बनाए बेबकूफ

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 01:38 PM IST, Published Date : March 31, 2023/1:38 pm IST

April Fool Pranks Ideas: कल से अप्रैल का महीना शुरू होने वाला है। इस दिन लोग अपने दोस्तों, परिवार, भाई-बहन को मूर्ख बनाने के लिए आइडिया निकालते हैं। लोग अलग-अलग तरीकों से अपनों को उल्लु बनाने की कोशिश करते हैं। दरअसल, यह एक मजेदार और उत्साहदायक परंपरा है जो दुनिया भर में अपने अलग-अलग रूपों में मनाई जाती है। यह एक ऐसा दिन होता है जब लोग दूसरों को मूर्ख बनाने के लिए उनकी सीमाओं को पार करने के लिए तैयार हो जाते हैं।

April Fool Pranks Ideas: तो चलिए आज हम आपको कुछ आइडियाज बताते हैं जो आप अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को मूर्ख बनाने के लिए इस अप्रैल फूल डे पर आजमा सकते हैं…

पार्टी करें

April Fool Pranks Ideas: इस बार अपने दोस्तों को मूर्ख बनाने के लिएआप सबसे पहले उन्हें फोन करके किसी रेस्ट्रां, होटल, बार या पार्क बुला सकते हैं। आप फोन पर उसको बोल सकते हैं कि आप पार्टी दे रहे हैं या कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो जल्दी वहां पहुंचों। जब दोस्त उस जगह पर पहुंच जाए तो आप अप्रैल फूल विश करें। हालांकि ऐसा करते वक्त आपको ध्यान देना होगा कि जिस इंसान के साथ आप ये मजाक कर रहे हैं वो किसी जरूरी काम में व्यस्त ना हो। इस मजाक को उत्तम और समझदारीपूर्वक करना चाहिए ताकि हम अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों को मजेदार पल दे सकें लेकिन दूसरे इंसानों को किसी तरह की तकलीफ न हो।

भाई-बहन के साथ करें ये प्रैंक

April Fool Pranks Ideas: आप अपने दोस्त, रिश्तेदारों या भाई-बहन को खाली डब्बा गिफ्ट कर सकते हैं लेकिन ध्यान रखें कि डिब्बे में कुछ नहीं होना चाहिए जो आपके दोस्त को नाराज कर सकता है। खाली डिब्बा देखकर जब उन्हें गुस्सा आए तभी आप अप्रैल फूल विश करते हुए उन्हें प्यार की झप्पी दे सकते हैं। इसके अलावा, आप डिब्बे में फूल, कॉन्फेटी या कुछ और चीजें शामिल कर सकते हैं जो आपके दोस्त को खुश कर सकती हैं। इस तरह के छोटे सुखद समान डिब्बे गिफ्ट करने से आप अपने दोस्त को अप्रैल फूल देने के साथ-साथ उन्हें खुश कर सकते हैं।

दोस्त के साथ करें ये प्रैंक

April Fool Pranks Ideas: यदि आपके दोस्त सॉफ्ट ड्रिंक पीने के आदी हैं तो आप उसके साथ मजेदार प्रैंक कर सकते हैं। आप उनकी कोका-कोला या पेप्सी की बॉटल में ड्रिंक की जगह सोया सॉस भर दें। इससे कलर तो एक जैसा ही रहेगा और सामने वाले को जरा सा भी शक नहीं होगा कि उनके साथ मजाक होने वाला है।

गाड़ी को लेकर करें प्रैंक

April Fool Pranks Ideas: यदि आप किसी की गाड़ी के साथ प्रैंक करने की सोच रहे हैं तो आप उनकी गाड़ी पर टूटे हुए ग्लास की स्टीकर चिपका सकते हैं। जिसे देखते के साथ ही सामने वाला व्यक्ति गुस्से से लाल-पीला हो जाएगा। इस दौरान उसके रिएक्शन को आप अपने कैमरे में कैद कर लें और उस व्यक्ति को बाद में दिखाएं जिससे वो भी हस्ते-हस्ते पागल हो जाएं लेकिन हां, इस प्रैंक को करते वक्त इस बात का खास ख्याल रखें कि सामने वाला व्यक्ति दिल से कमजोर ना हो क्योंकि कई बार ऐसे प्रैंक्स बड़ी अनहोनी को भी आमंत्रित कर देता है। इसलिए ऐसा करने से पहले अवश्य एक बार सोच लें।

ये भी पढ़ें- 1 अप्रैल को 7 घंटे भोपाल में रहेंगे पीएम मोदी, यहां देखें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

ये भी पढ़ें- लाडली बहना के बाद आ रही शिवराज की ये बेहतरीन योजना, भांजियों को मिलेगा लाभ, हर महीने खाते में आएगा पैसा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers