husband became uncontrollable while Having sex with wife

पत्नी के साथ रोमांस करते हुए बेकाबू हुआ पति, बेडरूम से पहुंच गया ऑपरेशन थिएटर, जानिए पूरा मामला

husband became uncontrollable while Having sex with wife : पत्नी के साथ रोमांस करते हुए बेकाबू हुआ पति, बेडरूम से पहुंच गया ऑपरेशन थिएटर....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 6, 2022/2:01 pm IST

Damage Private Part of Men while Having Sex : नई दिल्ली। रिलेशनशिप में कई बार लोग सारी हदें पार देते हैं। कहा जाता है कि जब दो लोगों के बीच गहरा प्यार होता है तो दोनों के बीच इंटिमेसी का लेवल भी उतना ही गहरा हो जाता है। हालांकि सभी कपल्स के रिश्ते में प्यार भी बहुत जरुरी होता है। आम तौर पर लोगों को लगता है कि जवान लोग ही रोमांस करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। कई लोग ऐसे भी होते हैं जो उम्र के आखिरी पड़ाव तक रोमांस बंद नहीं करते हैं। उत्तेजना को कंट्रोल करते हुए रिलेशनशिप बनाना चाहिए। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो इसका परिणाम बुरा होता है। इससे आप सामने वाले को जख्मी कर सकते हैं या फिर खुद घायल हो सकते हैं।

ऐसा ही एक मामला इंडोनेशिया ने जावा से सामने आया है। इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में डॉक्टर्स ने उस बुजुर्ग कपल के साथ घटी घटना को शेयर किया, जो 50 की उम्र में किसी जवान कपल की तरह ही रोमांस कर रहा था लेकिन ऐसा करना उसके लिए काफी खतरनाक साबित हुआ।

Read More : Video : सबके सामने इस अंदाज में साली से Kiss मांगने लगता है जीजा, दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन

तुरंत करनी पड़ी प्राइवेट पार्ट की सर्जरी

दरअसल, इंडोनेशिया के जावा में रहने वाले एक शख्स को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया था। बताया जा रहा है कि उसके यूरेथा से खून का रिसाव होने लगा था। साथ ही उसका प्राइवेट पार्ट फूल गया था और बैगनी रंग का हो गया था। उसकी स्थिति इतनी गंभीर थी कि डॉक्टर्स को तुरंत उसकी सर्जरी करनी पड़ी। तब जाकर उसकी जान बचाई गई। जब होश में आने के बाद उससे पूछा गया कि उसकी ऐसी हालत कैसे हो गई तो सुने बताया कई वो अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हो गया था। अब इस शख्स की मेडिकल कंडीशन को मेडिकल जर्नल में शामिल किया गया है।

Read More : शहर के इस कॉलेज के खिलाफ निगम ने लिया सख्त एक्शन, जल्द करेगा सील

प्यूबिक बोन से टकरा गया प्राइवेट पार्ट

एक रिपोर्ट के मुताबिक जावा में रहने वाले इस शख्स को Dr Soetomo General Hospital में लाया गया था। उसे इमरजेंसी ऑपरेशन के लिए ले जाया गया। डॉक्टर्स के मुताबिक़, पत्नी से रोमांस करते हुए उसका प्राइवेट पार्ट शायद पत्नी के प्यूबिक बोन से टकरा गया था। इसके बाद कपल को कुछ चटकने की आवाज आई और शख्स दर्द से छटपटा गया। अस्पताल पहुंचने तक उसकी हालत काफी खराब हो गई थी। लगातार दो घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद उसकी सर्जरी सफल हो पाई। बताया गया कि डॉक्टर्स को उसके प्राइवेट पार्ट का ऊपरी हिस्सा हटाना पड़ा ताकि अंदर के डैमेज को संभाला जा सके।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers