JIja starts asking for kiss from Sali in front of wife

Video : सबके सामने इस अंदाज में साली से Kiss मांगने लगता है जीजा, दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन

JIja starts asking for kiss from Sali in front of wife: सबके सामने इस अंदाज में साली से Kiss मांगने लगता है जीजा, दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन..

Edited By: , August 6, 2022 / 01:35 PM IST

Jija-Sali Viral Video : नई दिल्ली। भारत में भले ही इन दिनों शादियों का सीजन नहीं चल रहा है, लेकिन सोशल मीडिया में इन दिनों कई सारे शादी के वीडियोस वायरल हो रहे हैं। कई वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की मस्ती तो कही जीजा-साली के बीच नोकझोक का हो रही हैं। वैसे भी जीजा-साली का रिश्ता मजाकिया तो होता ही है। आए दिन सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो सामने आते हैं। जहां दूल्हा और दुल्हन मजेदार डांस करते नजर आते हैं। मगर क्या आपने कभी दूल्हे को अपनी ही शादी में सबके सामने अपनी साली से Kiss मांगते हुए देखा है। अगर नहीं तो यहां ये भी देख लीजिए।

Read More : शहर के इस कॉलेज के खिलाफ निगम ने लिया सख्त एक्शन, जल्द करेगा सील

जीजा ने साली से सबके सामने मांग लिया किस

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक जीजा-साली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। किसी की शादी का वीडियो है। इस वायरल वीडियो में दूल्हा अपनी साली से सबके सामने पप्पी (Kiss) की डिमांड करता नजर आ रहा है। दूल्हे राजा की ये डिमांड सुनकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह जाते हैं।

Read More : भरी मंडप पर दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, भड़क गई दुल्हन, सबके सामने जड़ दिया तमाचा

यहां देखें वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

जैसा की इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ये किसी विवाह के रस्म का वीडियो है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एकसाथ बैठे हैं। उन्हें कई सारे रिश्तेदारों ने घेर रखा है। इस दौरान यहां दुल्हन की बहन भी मौजूद है। वीडियो में देख कर ऐसा लगता है कि दूल्हे की साली ने अपने जीजा से कुछ मांग की है। इसके बाद दूल्हे ने भी उत्साह से अपना खुद का शायरी सुनाना शुरू कर देता है। शायरी में जो कुछ भी होता है, वो हर किसी को हैरान करने वाला है। जिसने भी शायरी सुनी वो खिलखिला के हंसने लगा।

Read More : लगातार दो धमाकों से दहली राजधानी, मस्जिद के पास हुआ बम ब्लास्ट, 8 की मौत, 18 घायल

ये है शायरी की कुछ लाइन

Jija-Sali Viral Video : इसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा शायरी को छंद का रूप देता है और इसके जरिए अपनी साली से पप्पी (Kiss) की डिमांड कर देता है। वो कहता है कि ‘छंद पकिया…छंद पकिया, छंद के ऊपर ताली, अगल छंद तब सुनाऊंगा जब पांच पप्पी देगी साली।’ इसके बड़ा सभी चौंक जाते हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि दूल्हे को अपनी दुल्हन की बहन यानी साली से एक या दो किस नहीं पूरे 5 किस चाहिए। जीजा अपनी साली से ऐसा मजाक करता है तो महफिल में मौजूद सारे लोग ठहाके लगाने लगते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga