Husband got his wife married to her lover, Family Members Shocked

बंद कमरे में प्रेमी के साथ रोमांस कर रही थी नई नवेली दुल्हन, दूल्हे ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ किया ऐसा काम

बंद कमरे में प्रेमी के साथ रोमांस कर रही थी नई नवेली दुल्हन : Husband got his wife married to her lover, Family Members Shocked

Edited By: , November 29, 2022 / 08:11 PM IST

छपराः Husband got his wife married  बिहार के छपरा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी। तभी अचानक महिला का पति आया और दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया। इसके बाद फिर क्या था पति ने अपने पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ करवा दी। ये हैरान कर देने वाला मामला छपरा जिले के मढौरा का है।

Read More : Minor girl kidnapped and murder: फिरौती की लिए 11 साल की बच्ची का अपहरण, नहीं मिले पैसे तो कर दिया ऐसा हाल 

Husband got his wife married  मिली जानकारी के अनुसार मिर्जापुर के पिकअप ड्राइवर विश्वजीत भगत को बख्तियारपुर के चंपापुर की रहने वाली आरती कुमारी से 4 माह पहले प्यार हुआ था, और फिर दोनों ने शादी रचा ली। दोनों राजी-खुशी से रह रहे थे, लेकिन तभी शादी के दो महीने बाद दोनों के बीच तीसरे की एंट्री हुई और आरती के पहले प्रेमी अभिराज उससे मिलने मिर्जापुर पहुंच गया, और आरती घर से निकल कर उससे मिलने सड़क पार पहुंच गई, गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया। इस मामले में, पति को इसकी जानकारी दी गई और फिर आरती के पहले प्रेमी अभिराज से उसकी शादी उसके पति के दरवाजे पर ही करा दी।

Read More : 8th Pay Commission update : कर्मचारियों और पेशनर्स के लिए अच्छी खबर! DA में होगा बंपर उछाल, सैलरी में होगा इजाफा, देखें 8वें वेतन आयोग पर नया अपडेट 

पति ने पत्नी की बॉयफ्रेंड से करा दी शादी

मोकामा के ब्रहपुर के रहने वाले प्रेमी अभिराज ने बताया की आरती से उसका 3 साल से लव अफेयर चल रहा था, इसी बीच उसने भाग कर शादी कर ली थी लेकिन आज मैं अपने प्यार को पाकर खुश हूं। यह मामले की जानकारी गांव में तेजी से फैल गई और फिर घर के बाहर भीड़ लग गई। हालांकि, पति द्वारा समझौते के बाद अब पत्नी और उसका बॉयफ्रेंड एक साथ रहने के लिए राजी हो गए।