Jija Sali Sexy Video Jija Sali Romance Video, Jija Kisses to Sali

Jija Sali Ka Video : जीजा को देख खुद को नहीं रोक पाई साली, दीदी के सामने ही कर दिया ये कांड, वीडियो हुआ वायरल

जीजा को देख खुद को नहीं रोक पाई साली, दीदी के सामने ही कर दिया ये कांड, Jija Sali Sexy Video Jija Sali Romance Video, Jija Kisses to Sali

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2024 / 05:38 PM IST, Published Date : June 9, 2024/5:38 pm IST

नई दिल्लीः Jija Sali Sexy Video भारतीय समाज में जीजा और साली के रिश्ते को बेहद खास माना जाता है। दोनों के बीच कई मौके पर नोंझ-झोंक देखे जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच के कई कथित वीडियो मौजूद है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक साली अपने जीजा के साथ शादी की स्टेज पर ही कुछ ऐसा कर जाती है, जिसे देखकर यूजर्स के होश उड़ गए। यदि आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More : Amitabh Bachchan in Fakt Purusho Maate : ‘फक्त पुरुषो माते’ गुजराती फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, निभाएंगे ये अहम किरदार

Jija Sali Sexy Video वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह किसी शादी के दौरान का वीडियो है। दूल्हा बारात लेकर आ चुका है। जयमाला का कार्यक्रम भी हो चुका है। स्टेज में मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसी बीच दुल्हन की बहन यानि दूल्हे की साली स्टेज पर आती है। सबसे पहले वह अपनी दीदी की तरफ जाती है। हालांकि फिर वह अपने नए नवेले जीजू के बगल में जाकर बैठ जाती है। यहां तक तो सही था, फिर अचानक न जाने क्या होता है। साली अपने जीजू को किस कर लेती है।

Read More : Modi Oath Ceremony: Modi के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे मल्लिकार्जुन खरगे, स्वीकार किया आमंत्रण 

साली की इस हरकत के बाद जीजा भी मजा लेने लगता है। वह पहले साली को अपने पास बिठाता है। सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि बगल में ही साली की बहन यानि दुल्हन बैठी थी। उसकी तरफ से भी इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आती है। वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। फिलहाल ये जमकर वायरल हो रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers