लॉकडाउन में नहीं मिली जॉब, छात्रा ने इंटरनेट पर बेची आपत्तिजनक तस्वीरें | Job not found in lockdown, student sold objectionable pictures on internet

लॉकडाउन में नहीं मिली जॉब, छात्रा ने इंटरनेट पर बेची आपत्तिजनक तस्वीरें

लॉकडाउन में नहीं मिली जॉब, छात्रा ने इंटरनेट पर बेची आपत्तिजनक तस्वीरें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 11, 2021/12:25 pm IST

लंदन। पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से परेशान है, इस बीच यूके से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है, यहां लॉकडाउन ने कुछ छात्राओं की जिंदगी बर्बाद करके रख दी है। लॉकडाउन की वजह से छात्राओं को अपनी इंटिमेट तस्वीरें इंटरनेट पर बेचने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: शादी के बाद दो बहनों का जबरन कराया वर्जिनिटी टेस्ट, पतियों ने भी छोड़ा, अब पं…

एक रिपोर्ट के अनुसार, आमतौर पर स्टूडेंट यूनिवर्सिटी की फीस भरने के लिए रेस्टोरेंट, स्टोर, पब या अन्य दुकानों पर काम करते हैं, लेकिन लॉकडाउन में इस तरह की जॉब करने का मौका नहीं मिला, इस दौरान उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: पान के पत्तों से तेल निकालने की तकनीक विकसित, IIT के छात्रों की बड़…

पीड़ित छात्रा के अनुसार ट्यूशन फीस चुकाने के लिए कई छात्राओं ने इंटरनेट पर अपनी आपत्तिजनक फोटो बेचीं, छात्राओं ने ये मजबूरी में किया, हमें कोई और रास्ता नहीं सूझ रहा था। वहीं एक अन्य छात्रा ने बताया कि कोरोना संकट काल के दौरान बड़ी संख्या में छात्राओं ने प्रॉस्टिट्यूशन से जुड़ी महिलाओं से भी संपर्क किया, लॉकडाउन के दौरान हमारे पास ऑप्शन नहीं थे क्योंकि ज्यादातर दुकानें और पब बंद थे।

ये भी पढ़ें: इस अपार्टमेंट में पकड़ी गईं 40 विदेशी लड़कियां, पोर्न वीडियो के ल‍ि…

एक स्टूडेंट ने कहा कि पहले लॉकडाउन के दौरान इंटरनेट पर इंटिमेट तस्वीरें बेचने वाली लड़कियों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई थी, इस दौरान उन्हें मानसिक तौर पर काफी कुछ झेलना पड़ा। कई क्लाइंट्स ने उनकी पर्सनल डिटेल सोशल मीडिया पर उनसे बिना पूछे वायरल कर दीं, इससे उनको बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा।