Groom married with sister in law in front of bride

ऐन वक्त पर दुल्हन के अरमानों में फिरा पानी, सात फेरों से पहले दूल्हे ने साली संग सरेआम कर दिया ऐसा कांड…

Groom married with sister-in-law in front of bride जब दुल्हन की छोटी बहन यानी साली का दिल दुल्हे पर आ गया। प्रेम प्रसंग का मामला....

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2023 / 05:14 PM IST, Published Date : May 4, 2023/5:10 pm IST

Groom married with sister-in-law in front of bride छपरा। बिहार के छपरा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। आपने भी शादी के कई अनोखे केस देखे और सुने होगे। विवाह समारोह की कई तरह की घटनाओं का जिक्र भी सुना होगा, लेकिन बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र में एक विवाह समारोह के दौरान अजीबोगरीब वाक्या देखने को मिला जब दुल्हन की छोटी बहन यानी साली का दिल दुल्हे पर आ गया। काफी हंगामे के बाद दुल्हे की साली से शादी करा दी गई। कई लोग इसे प्रेम प्रसंग का मामला भी बता रहे हैं।

Read more: ‘बजरंग बली के भक्त नहीं बजरंग दल के असामाजिक तत्व…’, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद का बड़ा बयान 

जानें पूरा मामला

दरअसल, मामला सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के भभौली गांव का है। जहां गांव के रहने वाले रामू बीन की बड़ी पुत्री का विवाह छपरा शहर के रतनपुरा बिनटोली निवासी स्व. जगमोहन महतो के पुत्र राजेश कुमार से 2 मई को होना सुनिश्चित हुआ था। राजेश तय समय के अनुसार बैंड बाजे और बारात लेकर भभौली गांव पहुंच भी गया।

घर में शादी के रस्म रिवाज भी निभाए जाने लगे। दोनों ने एक दूसरे को जयमाला भी पहना दी थी और शादी मंडप में जाने की तैयारी चल रही थी। इधर, राजेश और दुल्हन भी मन ही मन अपने भविष्य के सपने गढ़ रहे थे, तभी दुल्हे की साली यानी दुल्हन की छोटी बहन पुतुल घर की छत पर पहुंच गई और धमकी दी कि अगर यह शादी हुई तो वह छत से कूदकर जान दे देगी।

दुल्हन को छोड़कर करा दी साली से शादी

Groom married with sister-in-law in front of bride:  इसके बाद शादी की सभी रस्म रोक दी गई और खुशी का माहौल तानाव में बदल गया। इसके बाद बारातियों और सरातियों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। दोनों ओर से मारपीट भी हुई। किसी तरह यह सूचना मांझी थाना तक पहुंच गई। पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधि के दोनों परिवार के सदस्यों के समझाने के बाद स्थिति शांत हुई और राजेश की शादी बड़ी बहन से न कराकर पुतुल से करवा दी गई।

Read more: जल्द दस्तक देगा इस साल का सबसे बड़ा चक्रवाती तूफान, चपेट में आएंगे कई देश और राज्य, IMD ने दी चेतावनी

इधर, कई लोग इसे प्रेम प्रसंग का मामला भी बता रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पुतुल का पहले से ही राजेश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बहरहाल, इस शादी की चर्चा इलाके में खूब हो रही है और इसे लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें