Love story of 60 year old man with 18 year old girl

Love Story : ‘सच में प्यार अंधा ही होता है’..! 18 साल की लड़की ने 60 साल के बुजुर्ग को बनाया अपना हमसफर, जानें इसके प्रेम प्रसंग की पूरी कहानी..

Love story of 60 year old man with 18 year old girl: 18 साल की लड़की ने दुनिया की परवाह किए बिना 60 साल के बुजुर्ग को अपना जीवन साथी बनाया है।

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2024 / 02:39 PM IST, Published Date : January 3, 2024/2:39 pm IST

Love story of 60 year old man with 18 year old girl : ये तो है कि प्यार कभी भी किसी से भी हो जाता है। प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है। प्रेस प्रसंग से जुड़ी कई प्रकार की खबरें और वीडियो हम सोशल मीडिया पर देखते हैं। प्यार एक ऐसा अहसास है कि ये किसी को भी, किसी भी उम्र में और किसी से भी हो सकता है। इन दिनों एक ऐसी ही अनोखी प्रेम कहानी मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। जिसमें 18 साल की एक लड़की को 60 साल के बुजुर्ग से प्यार हो गया। इस लड़की ने दुनिया की परवाह किए बिना अपने से तीगुने उम्र के शख्स को अपना जीवन साथी बनाया है।

read more : Ramlala Pran Pratishtha: पाक के बाद अब मुगल शासक बाबर के जन्म स्थान से भी आया जल, 156 देशों के पवित्र जल से होगा रामलला का जलाभिषेक 

Love story of 60 year old man with 18 year old girl : हैरान करने वाली इस लव स्टोरी में इन दोनों की उम्र में 42 साल का फासला है। 18 साल की इस लड़की का नाम कीशा लुइस है। वहीं 60 साल के उनके ब्वॉयफ्रेंड का नाम दिमित्रियास है। ये दोनों अपने रिलेशनशिप में काफी खुश हैं। 60 साल के दिमित्रियास से प्यार में दीवानी कीशा लुइस कहती है कि लोग इनके रिलेशनशिप से जलते हैं। इसलिए वो आलोचना करते हैं।

Love story of 60 year old man with 18 year old girl

एक रिपोर्ट के अनुसार, कीशा एक इन्फ्लुएंसर और फिटनेस एक्सपर्ट हैं। उनके बॉयफ्रेंड का नाम दिमित्रियास है। कपल साथ में जिम में एक्सरसाइज करता है। साथ ही रोमांटिक वीडियो शेयर करता है। दोनों का ही फिटनेस से काफी प्यार है।

साल 2022 की शुरुआत में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था, लेकिन कीशा और दिमित्रियास के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचना होती है। लोग इनका काफी मजाक भी उड़ाते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि इनका रिश्ता ही गलत है। एक यूजर ने कपल के वीडियो पर कमेंट करते हुए कीशा को ‘गोल्ड डिगर’ कहा। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ये सही है कि पैसा खुशी लेकर आता है।’ लोगों के इस तरह के कमेंट देखने के बाद कपल ने उन्हें जवाब भी दिया है। एक वीडियो में दिमित्रियास ने कहा कि लोग उनके और कीशा के रिलेशनशिप से जलते हैं। कीशा ने भी लोगों को इसी तरह के जवाब दिए।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें