Lover asks Girlfriend to Write her Name on her Private Part with Blade

‘अपने प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखो’… साइको आशिक ने गर्लफ्रेंड को किया वीडियो काल, वीडियो बनाकर पिता को भेजा

'अपने प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखो'... Lover asks Girlfriend to Write her Name on her Private Part with Blade

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 21, 2022/8:25 pm IST

लखनऊः Lover asks Girlfriend to Write उत्तर प्रदेश की राजधानी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक साइको प्रेमी ने अपने प्रेमिका से शादी के लिए उससे शादी के लिए क्रूरता से भरी परीक्षा ले ली। शख्स ने पहले अपने प्रेमिका को वीडियो काल किया। और प्रेम का वास्ता देते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखवाया। इसका वीडियो बनाया। इतना ही नहीं लड़के ने प्रेमिका के पिता को यह वीडियो भी भेजा। नर्स के पिता ने आवेंद्र के खिलाफ माल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Read More : पुरुष भी देंगे बच्चों को जन्म! वेद-पुराणों में भी मिलता है इस थैरेपी का जिक्र, पहले भी हो चुका है ऐसा, बॉलीवुड में आ रही इससे संबंधित फिल्म 

Lover asks Girlfriend to Write इंस्पेक्टर माल प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी आवेंद्र सोनवानी माल के गहदों भवानीपुर का रहने वाला है। कुछ माह पहले युवती नर्स की ट्रेनिंग कर रही थी। इस बीच उसने युवती का नंबर कहीं से ले लिया। उसे काल करने लगा। दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों कुछ समय तक पीजीआइ इलाके में लिवइन रिलेशन में भी रहे। साथ रहने के दौरान आवेंद्र ने युवती के कुछ प्राइवेट वीडियो भी बना लिए। इसी दौरान युवती एक सीएचसी में नर्स हो गई। इसके बाद युवती अपने घरवालों के साथ रहने लगी। दोनों मिलते-जुलते रहे।

Read More : पेशी पर आए युवक पर हमला, दिनदहाड़े चाकूबाजी और फायरिंग से ‘हिल गया कोर्ट’! 

आरोपी ने प्रेम परीक्षा देने को कहा

युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक कतराने लगा। आरोप है कि बीते दिनों आवेंद्र ने युवती को वीडियो काल की और शादी के लिए प्रेम परीक्षा पास करने के लिए कहा। उसने शर्त रखी कि वह अपने प्राइवेट पार्ट में ब्लेड से उसका नाम लिखे। इसके बाद वह शादी करेगा। युवती ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर नाम लिखा। इसका आवेंद्र ने वीडियो बना लिया। घटना से बेटी की हालत भी बिगड़ गई। उसका कुछ दिन तक इलाज भी चला।

Read More : मृत प्रेमिका से प्रेमी ने की शादी, अपनी प्रेम कहानी को ऐसे बनाया अमर, देखें वायरल वीडियो 

प‍िता को भेजा वीड‍ियो

आवेंद्र ने वीडियो युवती के पिता को वीडियो भेज दिया। वीडियो देखकर वह दंग रह गए। इतना ही नहीं आवेंद्र ने वीडियो वायरल भी किया। पिता का आरोप है कि जब उन्होंने विरोध किया तो आवेंद्र ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और गाली-गलौज की। नर्स के पिता ने तहरीर दी। तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित आवेंद्र की तलाश में दबिश दी जा रही है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सर्विलांस समेत तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।