Moradabad stunt video viral

थम नहीं रही स्टंटबाजी…! कार के सामने आग लगाते हुए युवक ने दिखाया ऐसा खतरनाक स्टंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Moradabad stunt video viral मुरादाबाद में स्टंट बाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 03:12 PM IST, Published Date : August 16, 2023/3:05 pm IST

Moradabad stunt video viral : शारिक सिद्दीकी, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्टंट बाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कोई न कोई स्टंट कर रील्स वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है। साथ ही स्टंटबाजों के मन में कानून और पुलिस का कोई खौफ नहीं है। ऐसे टशन मारने वाले युवक एक तरह से पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। अभी हाल ही में फिर एक युवक का हाइवे पर स्टंट करते वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read more: Shehla Masood murder case: शहला मसूद के परिजनों ने खोला मोर्चा, दोबारा CBI जांच और बीजेपी नेता के खिलाफ की जांच की मांग

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक युवक सिगरेट पीते हुए कार के सामने बुके को आग से जलाते दिख रहा है। इस युवक ने अपनी स्टंटबाजी वाली वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं इस वीडियो में बैकग्राउंड बेफवाई वाले भी गाने चल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक UP 21CV 1964 मुरादाबाद नम्बर की कार के सामने स्टंट करते हुए रील वीडियो बनाया गया है।

Read more: कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में बड़ा फैसला, विधानसभा चुनाव के लिए तय हुआ टिकट का नया फॉर्मूला… 

Moradabad stunt video viral : दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार मुरादाबाद-लखनऊ हाइवे पर गाड़ी खड़ी कर बुके जलाते हुए स्टंटबाज का नाम आमिर लईक है। ये स्टंटबाज युवक आमिर लईक ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर स्टंट का रील वीडियो अपलोड किया है। मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र स्थित रामपुर रॉड का वीडियो बताया जा रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें