Man Got 5 Girl Friend Pregnant: 5 गर्लफ्रेंड को एक साथ किया प्रेग्नेंट, एक ही दिन हुई सब की गोद भराई |

Man Got 5 Girl Friend Pregnant: 5 गर्लफ्रेंड को एक साथ किया प्रेग्नेंट, एक ही दिन हुई सब की गोद भराई

us Man Got 5 Girl Friend Pregnant: इन पांचों महिलाओं में से एक ने इस कार्यक्रम का एक वीडियो टिक-टॉक पर भी साझा कर दिया है। जिसके बाद से लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2024 / 07:50 PM IST, Published Date : January 23, 2024/7:49 pm IST

Man Got 5 Girl Friend Pregnant: अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर से बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाले एक 22 साल के संगीतकार ज़ेड्डी विल ने एक साथ अपनी 5 गर्लफ्रेंड को गर्भवती कर दिया। इतना ही नहीं ज़ेड्डी विल ने इन पांचों महिलाओं की गोद भराई भी एक साथ कराई। जेड्डी की एक पार्टनर लिजी एश्लीग ने टिकटॉक पर यह दावा किया है।

इन पांचों महिलाओं में से एक ने इस कार्यक्रम का एक वीडियो टिक-टॉक पर भी साझा कर दिया है। जिसके बाद से लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। 29 साल की एश्लीग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेबी शॉवर पार्टी का इन्विटेशन भी शेयर किया, जिसमें कहा गया कि 14 जनवरी को क्वींस में शॉवर पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

एश्लीग ने अमेरिकी टीवी चैनल टीएलसी (बहुविवाह वाले परिवार के जीवन पर आधारित) शो का जिक्र करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे लगता है कि अब हम सिस्टर वाइव्स हैं‘, वीडियो में लिजी कैमरे को घूमाते हुए 5 अलग-अलग गर्भवती महिलाओं के बेबी बंप और फिर जेडी को दिखाती हैं।

US Man Got 5 Girl Friend Pregnant

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lizzy Ashliegh (@lizzyashmusic)

एश्लीग ने एक और वीडियो डालते हुए 5 महिलाओं का जिक्र करते हुए लिखा, एशले, बोनी बी, के मेरी, जाइलीन विया, और इयानला कलीफा गैलेटी- ने ‘एक-दूसरे को स्वीकार कर लिया है’ क्योंकि यह ‘छोटे बच्चों के लिए बेहतर’ है कि वे एक ‘बड़े परिवारश् में पले-बढ़ें। उन्होंने आगे लिखा, ‘हम अपने बेबी डैडी से प्यार करते हैं। हम अपने बच्चों का जीवन बर्बाद नहीं करेंगे. हमारे परिवारों ने इसे स्वीकार कर लिया है।’

वहीं लिजी एश्लीग की पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। कुछ लोग इसका मजाक उठा रहे हैं, तो कुछ इसकी आलोचना कर रहे हैं। गोद भराई के वीडियो में 5 मां एक साथ नाचती, खाना खाती और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेती नजर आ रही हैं। हालांकि, इन लोगों के इस अपरंपरागत जीवन को लेकर इंटरनेट पर कई लोग नाखुश दिखे। पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

read more: Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव से बढ़ेगा BJP का कुनबा। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में BJP प्रवेश कार्यक्रम

read more: Stray dogs terror in Gwalior: शहर में आवारा कुत्तों ने मचाया कोहराम… 24 घंटे में 450 से ज्यादा लोगों को बनाया शिकार