Yogi Ji wants to get me killed says Om prakash Rajbhar

‘योगी आदित्यनाथ कराना चाहते हैं मेरी हत्या’ सियासी सरगर्मी के बीच ओपी राजभर ने लगाए गंभीर आरोप

सियासी सरगर्मी के बीच ओपी राजभर ने लगाए गंभीर आरोप! Yogi Ji wants to get me killed says Om prakash Rajbhar

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : February 15, 2022/10:51 am IST

लखनऊ: Om prakash Rajbhar उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कल दूसरे चरण का मतदान संपन्न हुआ। दूसरी ओर प्रदेश के सियासत चरम पर है साथ ही सियासी बयानबाजी का दौर भी जोरों पर है। वहीं कल बेटे अरविंद राजभर का नामांकन दाखिल करने पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का कुछ लोगों ने विरोध किया, जिसके बाद राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read More: तीसरी लहर खत्म! बीते 24 घंटे में कोरोना के 27,409 नए केस.. 347 की गई जान

Om prakash Rajbhar ओम प्रकाश राजभर ने योगी आदित्यनाथ पर हत्या करवाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या कराना चाहते हैं, कल गुंडे भेजकर वाराणसी में मेरी हत्या की कोशिश की गई। मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि अरविंद राजभर और ओम प्रकाश राजभर को सुरक्षा मुहैया कराएं।

Read More: गुजरात पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत

बता दें कि यूपी चुनाव में वाराणसी की शिवपुर विधानसभा के प्रत्याशी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता अरविंद राजभर का नामांकन के दौरान जमकर विरोध हुआ। वाराणसी में अरविंद राजभर अपने पिता ओमप्रकाश राजभर के साथ नामांकन करने पहुंचे थे। इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ताओं ने उनका जमकर विरोध किया। इस दौरान राजभर ने कहा कि वह नामांकन के दौरान डीएम से मांग करेंगे कि वह उनकी पार्टी के सभी प्रत्याशियों को चुनाव के दौरान सुरक्षा दिलाने के लिए चुनाव आयोग से बात करें।

Read More: अब सड़कों पर इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा दौड़ेंगी, लकी ड्रॉ से मिलेगा परमिट.. जानिए क्या है तैयारी