शख्स का ट्रेन में अखबार बेचने का खतरनाक अंदाज़, खरीदने के लिए कर देगा मजबूर, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अखबार वाले का बेचने का खतरनाक अंदाज़ देख लोग सोच में पड़ गए हैं। इस अखबार बेचने वाले का स्टाइल काफी यूनिक है।

Edited By: , May 14, 2022 / 03:54 PM IST

man selling newspaper in unique style: पटना। आपने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, चैराहे और गलियों में भी बहुत से अखबार वालों को अक्सर पेपर बेचते देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अखबार वाले का बेचने का खतरनाक अंदाज़ देख लोग सोच में पड़ गए हैं। इस अखबार बेचने वाले का स्टाइल काफी यूनिक है। इस तरह पहले आपने कभी किसी पेपर वाले पेपर बेचते नहीं देखा होगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: Seoni में आदिवासियों की मौत की SIT करेगी जांच। CM Shivraj ने सिवनी के SP को भी हटाने के दिए निर्देश
वायरल हो रहे वीडियो में नज़र आ रहे न्यूज पेपर (Newspaper) वाले चाचा ट्रेन में शायराना अंदाज में अखबार बेचते दिख रहे हैं। वे तुकबंदी, शब्दों के अलंकार का इस्तेमाल कर व्याकरण के गुर सिखाते हुए और लोगों को जागरुक करते हुए पेपर बेच रहे हैं, उनकी बातें सुनकर कोई भी शख्स अखबार खरीदने को मजबूर हो जाएगा।

read more: Rajnandgaon : Sahara India के 4 Director गिरफ्तार। निवेशकों पर राशि नहीं लौटाने पर हुई गिरफ्तारी

man selling newspaper in unique style: सोशल मीडियापर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक शख्स को ट्रेन की बोगी में हाथ में अखबार लेकर बेचते हुए देख सकते हैं। इनका नाम जीत प्रसाद है, ये बिहार के पटना जिले के खगौल के रहने वाले हैं. ये हर रोज़ पटना से चलने वाली ट्रेनों में अखबार बेचकर अपना गुज़ारा करते है।

देखें Video: Rajnandgaon : Sahara India के 4 Director गिरफ्तार। निवेशकों पर राशि नहीं लौटाने पर हुई गिरफ्तारी

जीत प्रसाद का कहना है कि अखबार बेचने का उनका अपना अनोखा स्टाइल है, वो हर रोज़ अपनी स्टाइल और बॉडी लैंग्वेज के जरिए अखबार बेचते हैं। उनका मानना है कि जो दिखता है वहीं बिकता है।