Monkey pull down model’s top

मॉडल के साथ बंदर ने की ऐसी हरकत, रोकने लगी महिला तो कर दिया ऐसा कांड.. देखें वायरल वीडियो

Monkey slap model trying to pull down her top: पॉला ने ट्यूब टॉप पहना था। बंदर अचानक उनका टॉप नीचे खींचने लगा। शर्मिंदगी से बचने के लिए पॉला भी अपने टॉप को ऊपर की ओर खींचने लगीं, इतने में बंदर गुस्सा गया और उसने जोरदार थप्पड़ उन्हें जड़ दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 16, 2022/6:35 pm IST

Monkey pull down model’s top: आजकल बहुत से जानवरों की वजह से लोगों का सड़को पर चलना मुश्किल हो गया है। गाय, सांड, सुअर आदि से तो लोगों को तकलीफ का सामना करना पड रहा है। वहीं अभी एक बंदर का वीडियो सामने आया है। अक्सर आपने पार्क में बंदरों को पब्लिक प्लेस और पार्क में धमाल मचाते दोखा होगा। कभी-कभी ये इस हद तक मौज मस्ती करने लगते हैं कि लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

गोल्ड प्रेमियों के लिए खुशखबरी.. राज्य में लागू हुआ Uniform Gold Price, ग्राहक ऐसे उठा सकेंगे लाभ

बंदर ने जड़ा जोरदार थप्पड़

Monkey pull down model’s top:  एक रिपोर्ट के अनुसार 28 साल की पूर्व मिस पेरू पॉला मैनजनाल बाली के सेक्रेड मंकी फॉरेस्ट सैंक्चुरी में घूमने गई थीं। पॉला सोशल मीडिय पर काफी फेमस हैं और इंस्टाग्राम पर उनके कुल 22 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पॉला का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो उनकी इसी यात्रा से जुड़ा है। रास्ते से जाते हुए उन्हें एक बंदर रेलिंग पर बैठा दिख गया। वो उसके बगल में ही थीं तो संभवतया उसको प्यार करते हुए फोटो खिंचवाने का ख्याल उन्हें आया। पॉला ने ट्यूब टॉप पहना था। बंदर अचानक उनका टॉप नीचे खींचने लगा। शर्मिंदगी से बचने के लिए पॉला भी अपने टॉप को ऊपर की ओर खींचने लगीं, इतने में बंदर गुस्सा गया और उसने जोरदार थप्पड़ उन्हें जड़ दिया।

Business Idea: बेहद कम लागत में शुरू करें ये 3 काम, हर महीने कमा सकेंगे मोटी रकम

वायरल हुआ वीडियो

Monkey pull down model’s top:  दरअसल, ये घटना सितंबर में हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने इस वीडियो को अपने टिकटॉक अकाउंट पर भी पोस्ट किया जहां ये वीडियो वायरल हो रहा है। पॉलो को इस घटना के बाद चोट नहीं लगी और वो वहां से मुस्कुराते हुए तुरंत चली गईं। ट्विटर पर इस वीडियो को @stubsky नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह की टिप्पणी दी है। एक ने कहा कि पॉला को अच्छे से पता था कि वो क्या कर रही हैं, ये पहले से तय कर के बनाया गया वीडियो था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers