Mother Caught Daughter Romancing with Boyfriend on Terrace

प्रेमी के साथ छत पर रोमांस कर रही लड़की, तभी अचानक आ गई मां, फिर जो हुआ देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

प्रेमी के साथ छत पर रोमांस कर रही लड़की, तभी अचानक आ गई मां, Mother Caught Daughter Romancing with Boyfriend on Terrace

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 06:52 PM IST, Published Date : May 19, 2024/6:52 pm IST

नई दिल्लीः Mother Caught Daughter Romancing with Boyfriend भारत में प्यार के चक्कर में पड़े अनमैरिड कपल्स को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। उनके लिए प्राइवेट मोमेंट स्पेंड करना काफी कठिन होता है। होटल्स में जहां कई सवाल किये जाते है। वहीं पार्क में चौकीदार डंडे लेकर दौड़ाता है। इन सबसे बचने के लिए एक लड़की ने अपने प्रेमी को अपने घर में ही मिलने के बुला लिया। दोनों प्रेम में डूबे थे कि तभी लड़की की मां आ गई। इसके बाद अपने अपने प्रेमी को बचाने के लिए लड़की ने जो किया, उसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर इस माजरे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : BJP Candidate Targeted Kejriwal: ‘केजरीवाल पार्षद बनने के लायक भी नहीं हैं..’, भाजपा उम्मीदवार ने AAP पर जमकर बोला हमला 

Mother Caught Daughter Romancing with Boyfriend वायरल वीडियो में देखेंगे कि लड़की छत पर अपने प्रेमी के साथ छत पर है। दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब खड़े हैं कि तभी सबकुछ बदल गया। दोनों बात कर रहे थे कि तभी लड़की मां छत पर कपड़े सुखाने पहुंच गई। मां के आते ही लड़की ने प्रेमी को खटिया के नीचे छिपा दिया। मां अभी भी छत कपड़े सुखाने डाल रही हैं। जैसे ही मां ने कपड़े तार पर डालने के लिए पीठ घुमाई तुरंत प्रेमी से बाहर निकल आया और दोनों के बार फिर गले मिलते हैं और प्रेमी वहां से फरार हो जाता है। मां को अभी तक खबर नहीं होती कि उनकी पीठ पीछे क्या कुछ हुआ है। वीडियो इंस्टाग्राम पर pshyco_rider_143 नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है। स्पष्ट कर दें कि वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा भी हो सकता है।

Read More : Obscene Dance in Delhi Metro : अश्लीलता की सारी हदें पार..! एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में ऐसी हरकत करते दिखाई दी लड़की, वीडियो देखने के बाद शर्म से झुक जाएगा सिर.. 

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अभी तक लाखों करोड़ों व्यूज बटोर चुका है। इस पर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई इसे सहीं बता रहा है तो कई इसे गलत करार दे रहा है। कमेंटस के बीच यूजर्स इसे लोगों के साथ खूब शेयर भी कर रहे हैं। तो चलिए आपको भी दिखाते हैं वीडियो..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ⓀⒶⓇⒶⓃ ①④③💝🌍💫 (@pshyco_rider_143)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो