One passenger urinates on another in flying plane, fight between brothers

उड़ते विमान में एक यात्री ने दूसरे पर किया पेशाब! जमकर चले लात-घूंसे, जानें पूरा माजरा

fight between two brothers in Plan : इस घटना एयरलाइंस ने दोनों को ऐसी सजा दी है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 4, 2022/5:35 pm IST

नई दिल्ली। fight between two brothers in Plan : एक फ्लाइट में दो भाइयों ने जमकर उत्पात मचाया है। दोनों ने शराब के नशे में शर्मनाक हरकतों को अंजाम दिया है। मारपीट के दौरान हालात ऐसे बने कि इनमें से एक भाई ने दूसरे पर प्‍लेन के अंदर पेशाब कर दी। वहीं इस घटना एयरलाइंस ने दोनों को ऐसी सजा दी है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।

यह भी पढ़ें: नाजायज संबंध पर दो महिलाओं ने की युवक की हत्या, लाश को बोरे में बंद कर 40 किमी दूर फेंका

दरअसल यह मामला जेट-2 (Jet2) की फ्लाइट का है। विमान लंदन के स्‍टैंस्‍टेड एयरपोर्ट से ग्रीस के क्रेट जा रही थी। इस दौरान शराब के नशे में दो भाइयों ने प्लेन के अंदर जमकर कोहराम मचाया। ‘मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला पिछले महीने 12 मई का है। दोनों ये साउथ ईस्‍ट लंदन के रहने वाले बताए गए हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, 20 लोग घायल, शादी समारोह से लौट रहे थे

घटना वीडियो में कैद

fight between two brothers in Plan : बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो फ्लाइट के अंदर मौजूद यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया। हालांकि इस यात्री की पहचान जाहिर नहीं की गई है। वीडियो में दिख रहा है कि ग्रीस के पुलिस अधिकारी दोनों भाइयों में से एक को नीचे उतार रहे हैं। एक यात्री ने बताया कि फ्लाइट स्‍टाफ को वोदका की खाली बोतलें भी उन सीटों के पास मिली हैं, जहां ये दोनों हुड़दंगी भाई बैठे हुए थे।

यह भी पढ़ें: Hijab Controversy: हिजाब पहनकर स्कूल पहुंची 6 छात्राएं निलंबित, बार-बार कर रहीं थी दिशानिर्देशों का उल्लंघन

200 यात्री परेशान हुए

जानकारी के अनुसार विमान में 200 यात्री सवार थे। वहीं दोनों भाइयो के विवाद के चलते यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। परेशान होकर जेट-2 एयरलाइंस के पायलट को फ्लाइट को Corfu (ग्रीस देश का शहर) ले जाना पड़ा, ताकि इन भाइयों को उतारा जा सके।

यह भी पढ़ें: प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा चिकनपॉक्स, जानें इसके लक्षण