obscene video playing on live TV

सूर्य ग्रहण देखने लाइव TV पर नजरे गड़ाए बैठे थे लोग, अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो

obscene video playing on live TV :

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 01:59 PM IST, Published Date : April 10, 2024/1:59 pm IST

obscene video playing on live TV : मैक्सिको: मंगलवार को साल का पहला सूर्य ग्रहण था। इसी दौरान लोग उत्तरी अमेरिका और मैक्सिको में पूर्ण सूर्यग्रहण देखने के लिए टीवी पर नजरें गड़ाए बैटे थे। तभी कुछ ऐसा हुआ कि लोग हैरान रह गए। दरअसल चैनल ने कुछ आपत्तिजनक चीज प्रकाशित कर दी थी।

बता दें कि पूर्ण सूर्य ग्रहण के कारण सोमवार को उत्तरी अमेरिका और मैक्सिको में थोड़ी देर के लिए अंधेरा छा गया था। दुनियाभर के मीडिया चैनल्स ने भी इस खगोलीय घटना का फुल कवरेज किया। लेकिन इसी दौरान मैक्सिकन समाचार आउटलेट आरसीजी मीडिया ने जो गलती की उसे बड़ा ब्लंडर कहा जा सकता है।

read more: अमेरिका ने की मिसाइल प्रणालियों के रखरखाव के लिए यूक्रेन को 13 करोड डॉलर से अधिक की सहायता की घोषणा

obscene video playing on live TV

दरअसल, जब लोग सूर्यग्रहण देखने के लिए टीवी पर नजरें गड़ाए बैठे थे तभी चैनल ने अचानक एक आदमी का प्राइवेट पार्ट प्रकाशित कर दिया। पहले तो लोगों को यह समझ में नहीं आया कि ये सब किसने और क्यों किया लेकिन कवरेज का एक वीडियो वायरल होने के बाद समाचार आउटलेट को ऑनलाइन काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

आरसीजी मीडिया के 24/7 समाचार कार्यक्रम में तीन एंकर, आम दर्शकों की ओर से शेयर किए गए सूर्यग्रहण के कई फुटेज दिखा रहे थे, तभी अचानक ये अभद्र वीडियो चल पड़ा। एक स्थानीय अखबार के अनुसार, यह शरारत लैटिन अमेरिका में काफी बार होती है, क्लिप प्रसारित होने पर दो महिला एंकरों में से एक को टेंशन में घबराते हुए देखा सकता है, जबकि उनका पुरुष कलीग न्यूज बोलता जाता है।

read more: संरा के कई अहम निकायों में चुना गया भारत, अंतरराष्ट्रीय स्वापक नियंत्रण बोर्ड में फिर निर्वाचित

टेलीविजन पर मेरा प्राइवेट पार्ट देखना पड़ा क्योंकि…

इस बीच’रिवॉल्वर’ नामक एक ट्विटर यूजर ने इस घटना पर लिखा कि ‘सॉल्टिलो के मेरे सभी लोगों को नमस्कार, जिन्हें टेलीविजन पर मेरा प्राइवेट पार्ट देखना पड़ा क्योंकि @rcg_media , आम लोगों की ओर से भेजे गए ग्रहण के वीडियो को ठीक से रिव्यू नहीं करता। उसने आगे लिखा, ‘मैं उनसे प्यार करता हूं’ लोग इस वीडियो को लेकर चैनल को खूब भला बुरा सुना रहे है। लोग सीधे कह रहे हैं कि अगर वीडियो किसी दर्शक ने भी भेजा है तो रिव्यू करने के चलते सारी गलती चैनल की है।