Romantic Relationships girl fell in love with her friend

Viral News: सहेली के मोहब्बत में मर मिटी ये लड़की, पति ने दिया ऐसा टिप्स कि ट्रीपल प्यार चढ़ा परवान

Romantic Relationships: आजकल का प्यार लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। लोग के मोहब्बत पर सवाल खड़े होने लगते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 7, 2022/5:45 pm IST

Romantic Relationships: आजकल का प्यार लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। लोग के मोहब्बत पर सवाल खड़े होने लगते हैं। लोग कमेंट करने लगते हैं। ऐसा ही एक रिलेशनशिप आजकल चर्चा में है। इस रिलेशनशिप में दो नहीं बल्कि तीन लोग शामिल हैं। हाल ही में एक महिला डेंटिस्ट ने इस रिलेशनशिप के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं। एक पति-पत्नी का जोड़ा और ये डेंटिस्ट एक दूसरे के साथ ट्रीपल रिलेशनशिप शेयर करते हैं। आपने भी शायद इस तरीके के रिश्ते के बारे में पहले कभी नहीं सुना होगा।

Read More: रेप के आरोपी क्रिकेटर को नहीं मिली जमानत, क्रिकेट बोर्ड पहले ही कर चुका है निलंबित

शादी टूटने के बाद कपल ने और खासकर कि पत्नी ने अपनी सहेली की बुरे दौर से बाहर निकलने में काफी मदद की। इसी दौरान पत्नी और डेंटिस्ट का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ गया और ये दोनों रिलेशनशिप में आ गए। पति ने इनके रिश्ते को भी सहमति दे दी और अब ये तीनों ही एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं। आपको बता दें कि अब कपल, डेंटिस्ट और इनके बच्चे सभी एक साथ रहते हैं।

Read More: चंद्र ग्रहण के बाद सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, दूर होगी गरीबी, होगी धन की बारिश

तीन लोगों का प्यार

एक कपल और महिला डेंटिस्ट काफी अच्छे दोस्त थे। कुछ समय पहले जब महिला डेंटिस्ट का तलाक हुआ तो ये तीनों एक दूसरे के और ज्यादा करीब आ गए। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस कपल के 2 बच्चे और डेंटिस्ट के 3 बच्चे हैं। अमेरिका में रहने वाली डेंटिस्ट की इस कपल से पहली मुलाकात एक जिम में हुई थी।

girl fell in love, her friend