Sali Run Away With Jija Before One Day of Wedding

अपनी शादी से एक दिन पहले जीजा के साथ कांड कर गई साली, ससुर के पैरों तले खिसक गई जमीन जब सामने आया पूरा मामला

अपनी शादी से एक दिन पहले जीजा के साथ कांड कर गई साली, ससुर के पैरों तले खिसक गई जमीन जब सामने आया पूरा मामला! Sali Run Away With Jija

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 12:18 PM IST, Published Date : May 22, 2023/12:18 pm IST

बदायूं: Sali Run Away With Jija  अक्षय तृतीया के साथ ही देशभर में शादी समारोह का सीजन शुरू हो चुका है। गांव, गली, शहर नगर सभी जगह ढोल नगाड़ों की गूंज सुनाई दे रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर शादी की रस्मों से जुड़ी कई खबरें भी सामने आ रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां साली की शादी से पहले जीजा साली ने मिलकर ऐसा कांड कर दिया कि एक साथ तीन जिंदगियां बर्बाद हो गया।

Read More: विधायक के दामाद के घर से जेवरात समेत लाखों की चोरी, कैमरे के साथ उड़ा ले गए DVR भी… 

Sali Run Away With Jija  मिली जानकारी के अनुसार मामला बिसौली कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक गांव में एक युवक को साली के साथ प्रेम-प्रसंग चल रही था। साली भी अपने जीजा के प्यार में पागल थी। दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे। हालांकि इसकी जानकारी किसी को भी नहीं थी। युवती के घर वालों ने उसकी शादी तय कर दी थी। सगाई से एक दिन पहले ही युवती घर वालों के खिलाफ जाकर जीजा के साथ भाग निकली।

Read More: सत्यपाल मलिक का नया खुलासा, मोदी सरकार पर ‘पुलवामा हमले’ को लेकर किया ये बड़ा दावा, घिर सकती हैं BJP

इसके बाद युवती के पिता ने पुलिस में दामाद के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी। पुलिस ने दोनों की खोजबीन शुरू कर दी। दोनों को पुलिस पकड़कर कोतवाली ले आई। यहां पर युवती की शादीशुदा बहन भी पहुंच गई। उसने अपने पति के साथ रहने के लिए पुलिस के सामने अजीब शर्त रख दी। महिला का कहना था कि उसका पति उसकी बहन को लेकर भागा है। वह अगर उसकी बहन के साथ रहना चाहता है तो शौक से रहे लेकिन उसे अपने पति की प्रॉपर्टी चाहिए। इधर साली भी अपने जीजा के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।

Read More: ‘झूठे प्रचार से बचे, 2000 का नोट पूरी तरह से वैध’ बीजेपी सांसद ने कही ये बड़ी बात 

उघैती थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक की शादी बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक में हुई थी। युवक का अपनी ही साली पर दिल आ गई। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। इधर लड़की के घर वालों ने युवती शादी तय कर दी थी। पांच मई को उसकी सगाई थी। सगाई से एक दिन पहले साली जीजा के साथ भाग निकली तो परिवार में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी होने पर ससुर ने अपने ही दामाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। दोनों को लेकर कोतवाली में पंचायत हुई। इस दौरान लड़के और लड़की पक्ष के लोग पहुंचे थे। युवक की पत्नी ने पति के साथ रहने के लिए पुलिस के सामने शर्त रख दी। उसका कहना था कि पति अपनी संपत्ति उसके नाम कर दे, फिर चाहे इसके बाद ही उसके साथ रहेगी। पुलिस ने साली से पूछा तो उसने जीजा के साथ ही रहने की जिद की।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक