Video of Sambit Patra singing a song goes viral

Sambit Patra Video Viral : संबित पात्रा ने दिखाया अपना छुपा हुआ टैलेंट, हाथों में माइक लेकर बिखेर दिया सुरों का जलवा, देखें वीडियो..

Video of Sambit Patra singing a song goes viral : सोशल मीडिया पर संबित पात्रा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 07:35 PM IST, Published Date : January 14, 2024/7:29 pm IST

Sambit Patra Vidoe Viral : नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के तेज तर्रार नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इसको हम सभी आए दिन किसी ने किसी टीवी चैनल पर डिबेट का हिस्सा बनते हुए देखते ही होंगे। संबित पात्रा एक कुशल वक्ता, लेखक और राजनीतिज्ञ भी हैं। लेकिन क्या आपने कभी संबित पात्रा को सुरों का जलवा बिखेरते हुए देखा है। अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक वीडियो दिखाते हैं जिसमें संबित पात्रा के हाथों में विपक्षी के राज खोलने वाले दस्तावेज नहीं बल्कि माइक है।

read more : Lohri Blast Video : लोहड़ी मना रहा था परिवार अचानक हुआ ब्लास्ट, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल 

Sambit Patra Vidoe Viral : सोशल मीडिया पर संबित पात्रा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें संबित गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं। संबित फेमस बॉलीवुड लोकगीत,’रूप तेरा मस्ताना, प्यार मेरा दीवाना’, गाना गा रहे हैं। संबित पात्रा का ये हिडन टैलेंट सभी को चौंका रहा है। पीछे से संगीत की धुन बज रही है और आगे संबित पात्रा माइक लिए गाना गा रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल, संबित पात्रा कोई कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे जहां उनको एक गाना गाने के लिए कहा गया और अपने कार्यकर्ताओं जनता का दिल रखने के लिए सं​बित पात्रा ने हाथ में माइक लिए और मोबाइल में देखकर गाना शुरू कर दिया।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे