Sister fell in love with brother and got married

इस प्यार हो क्या नाम दूं! बहन को भाई से ही हो गया प्यार, ले लिए सात फेरे और फिर…

Sister fell in love with brother and got married : लड़की का दावा है कि वो अपने से 29 साल बड़े खुद के ही चचेरे भाई के प्यार में पड़ गई।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 09:32 PM IST, Published Date : January 26, 2023/9:32 pm IST

Sister fell in love with brother and got married : नई दिल्ली। प्यार एक ऐसा रोग है जो कहीं पर भी किसी से भी हो जाता है। दिग्गज लोगों ने प्यार को एक बीमारी बताया है जिसको लग जाए वह जल्दी बाहर नहीं निकले। आजकल तो माहौल इतना बदल ​गया है कि प्यार आपसी संबंधि में भी हो जाता है। परिवार में हो जाता है। खबरों में प्रतिदिन देखा जाता है कि परिवार में बहन, बुआ, बहू परिवार में ही किसी सदस्य से प्यार कर शादी कर लेती है। ऐसा ही एक और मामला सामने आ चुका है।

read more : समुद्र में डूबा मालवाहक जहाज Jin Tian, अभी तक 14 लोगों के बचाव के सा​थ 8 की मौत, रेस्क्यू ऑपरशन जारी

Sister fell in love with brother and got married : प्यार मोहब्बत का ताजा मामला सामने आया है। जहां एक ऐसी ही शादी डेबोरा पिक्सोटो नाम की लड़की ने की है। लड़की का दावा है कि वो अपने से 29 साल बड़े खुद के ही चचेरे भाई के प्यार में पड़ गई। इसके बाद उसने न तो रिश्ता देखा और न ही ये सोचा कि लोग क्या कहेंगे। अब दोनों पति-पत्नी हैं। उन दोनों की पहली मुलाकात लड़की के पिता के यहां ही हुई थी, जिसके बाद ही वो चचेरे भाई की अपना दिल दे बैठी।

read more : नोएडा में भीषण सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत, सात लोग घायल… 

लड़की की उम्र 30 साल है और उसकी मुलाकात अपने पिता के घर पर अपने 59 साल के चचेरे भाई से हुई थी। भाई का नाम एंडरसन अल्वेस पिक्सोटो है। पहली मुलाकात के 4 दिन बाद ही उनका रिश्ता शुरू हो गया। डेबोटा अपनी पिक्चर्स बेचकर पैसे कमाती है और वो पहली बार किसी बुजुर्ग के साथ रिलेशनशिप में थी। उन्होंने 3 महीने बाद ही शादी का फैसला कर लिया था।

read more : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, टी20 श्रृंखला से बाहर हुए ये दिग्गज खिलाड़ी… 

फिलहाल उनकी शादी को 6 साल बीत चुके हैं, फिर भी इस फैसले के लिए लोग उन्हें ताने मारते हैं। चूंकि उनकी उम्र में भी काफी गैप है, ऐसे में उन्हें इसके लिए भी काफी कुछ सुनना पड़ता है। मुताबिक डेबोरा अपने रिश्ते को लेकर की जाने वाली टिप्पणियों से परेशान हैं। चूंकि उनके पति की उम्र भी उनसे काफी ज्यादा है, ऐसे में लोग कहते हैं कि डेबोरा ने शादी भी पैसों के लिए की है। वे बताती हैं कि मुलाकात के 3 दिन बाद ही उनके रिश्ते गहरे हो गए थे और डेबोरा ने अपने चचेरे भाई के नाम का टैटू बनवा लिया। अब दोनों अपने जीवन में काफी खुश है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें