Sleep Job: 'Come to office and go to sleep', will get big salary

Sleep Job: ‘ऑफिस आओ और सो जाओ’, मिलेगी मोटी तनख्वाह, इस कंपनी ने निकाली शानदार नौकरी!, देखें आवेदन की आखिरी तारीख

Sleep Job: 'ऑफिस आओ और सो जाओ', मिलेगी मोटी तनख्वाह, इस कंपनी ने निकाली शानदार नौकरी!, देखें आवेदन की आखिरी तारीख , will get big salary

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 10, 2022/1:45 pm IST

Sleep Job: नई दिल्ली। आज के समय में कौन नहीं चाहता आराम की नौकरी। हर कोई चाहता है कि बीएस युहीं बैठे बिठाये मोटी रकम कमाऊं। यदि आप भी इस केटेगरी में शामिल हैं तो ये आपके लिए एक शानदार मौका है। जी हाँ आप भी थोड़े हैरान तो जरूर हुए होंगे तो आपको बता दें कि अब एक अमेरिकी कंपनी ने ऐसी नौकरी निकाली है, जिसमें बस मजे ही मजे हैं।

इस नौकरी में जिसे भी चुना जाएगा, उसे ऑफिस आते ही सोने के लिए शानदार मैट्रेस दिया जाएगा। उस मैट्रेस पर उसे भरपूर नींद लेनी होगी। नींद पूरी करने के बाद वह व्यक्ति अपने घर चला जाएगा। इसके बदले मे उसे हर महीने मोटी तनख्वाह मिलेगी।

Read more: महिला प्रोफेसर ने पोस्ट की बिकिनी फोटो, अब 99 करोड़ रुपये का ‘मानहानि नोटिस’ 

इस कंपनी ने दी शानदार नौकरी
Sleep Job: जिस कंपनी ने यह अनोखी जॉब निकाली है, उसका नाम कैस्‍पर है। यह कंपनी मैट्रेस बनाने का काम करती है। उसे अपने मैट्रेस की क्वालिटी चेक करने वाले की जरूरत है। यानी कि ऐसा आदमी, जो उसके मैट्रेस पर लेटते ही गहरी नींद में सो जाए। कंपनी का कहना है कि इस पद के लिए वही व्यक्ति चुना जाएगा, जिसे खूब नींद आती होगी।

कंपनी की मजेदार नियम-शर्तों के मुताबिक, जिन उम्मीदवारों का नौकरी के लिए चयन होगा, वे ड्यूटी के दौरान पाजामा पहनकर सो सकते हैं। सोने के लिए उन्हें रोजाना नए मैट्रेस दिए जाया करेंगे। उन्हें काम के घंटे में भी रियायत दी जाया करेगी।

Read more: Independence Day 2022: तिरंगा फहराने से पहले जान लें सही तरीका, ध्वज संहिता में किये गए नए बदलाव 

Sleep Job: कंपनी का कहना है कि 18 साल से ऊपर के युवा इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इस पद के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 अगस्त है। कंपनी की शर्त के मुताबिक जो भी युवा इस पद के लिए आवेदन करना चाहते है, उन्हें ‘स्‍लीप स्किल’ का शॉर्ट वीडियो बनाकर एप्‍लीकेशन के साथ भेजना होगा. इस वीडियो में उन्हें बताना होगा कि नए मैट्रेस पर सोने में उन्हें कैसा महसूस हुआ।

और भी है बड़ी खबरें…