Two Ladies fight Video: दो महिलाओं की झाड़ू वाली झड़प वायरल, सफाई के लिए शुरू लड़ाई गंदगी पर खत्म |

Two Ladies fight Video: दो महिलाओं की झाड़ू वाली झड़प वायरल, सफाई के लिए शुरू लड़ाई गंदगी पर खत्म

Two Ladies fight Video: हम वीडियो में देख सकते हैं कि दो महिलाएं अपने-अपने घर के सामने से कचरा को झाड़ कर एक दूसरे के घरों की तरफ ले जाती है। इस बीच काफी भीड़ जमा हो जाती है और दोनों महिलाओं में जमकर लड़ाई शुरू हो जाती है।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 09:29 PM IST, Published Date : May 24, 2024/9:29 pm IST

Jhaadu Kalesh with Two Ladies: अक्सर यह देखने में आता है कि लोग अपने घरों के सामने सफाई करते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि अपने घरों के सामने सफाई करते हुए वह अपने सामने का कचरा दूसरे के घरों की तरफ लगा देते हैं। खासकर गांव गलियों में यह मामला देखने में आता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं आपस में भिड़ते हुए नजर आ रही हैं।

हम वीडियो में देख सकते हैं कि दो महिलाएं अपने-अपने घर के सामने से कचरा को झाड़ कर एक दूसरे के घरों की तरफ ले जाती है। इस बीच काफी भीड़ जमा हो जाती है और दोनों महिलाओं में जमकर लड़ाई शुरू हो जाती है। पीछे देखा जा रहा है कि एक दीवार में गोबर के ऊपले लगे हुए हैं जिन्हें एक महिला तोड़ तोड़कर जमीन में गिरती है और फिर से झाड़ू से साफ करके उसके दरवाजे के तरफ धकेल देती है।

read more: रिंकू एफ46 भाला फेंक स्पर्धा में तीसरे स्थान पर लेकिन नतीजे अभी आधिकारिक नहीं

Two Ladies fight Video वहीं दूसरी तरफ वह महिला भी झाड़ू से उन उपलों को झाड़ू से वापस करती हैं और यह लड़ाई इस कदर बढ़ती जाती है, जिसका अंत होने का नाम नहीं लेता। इस बीच एक बुजुर्ग महिला बीच बचाव में आती है और दोनों को बाहर करने का प्रयास करती है। लेकिन फिर भी उन पर कोई असर नहीं होता।

थोड़ी देर बाद हम देखते हैं कि घर के सामने बने नाली से गंदा कीचड़ निकालकर यह महिलाएं एक दूसरे के घर की ओर फेकना शुरू कर देते हैं। वहां जमा लोग इधर उधर भागते हैं और गंदी नाली का कीचड़ दोनों हाथों से निकालकर अपने खुद के हाथों से महिलाएं एक दूसरे पर उछलने लगती हैं।

read more: Damoh Crime News : शख्स ने की पत्नी और बेटी की हत्या। आरोपी ने हत्या के बाद फांसी लगाकर किया सुसाइड

सफाई के लिए शुरू हुआ महिलाओं की यह लड़ाई जाकर के गंदगी में खत्म होती है। आप भी देखिए यह झाड़ू वाली लड़ाई का वीडियो जिसको एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट किया है।

 

 
Flowers