Dulha-Dulhan Latest Video

Dulha-Dulhan Latest Video : दूल्हे ने साली तो देवर ने दुल्हन के साथ किया ऐसा काम, तब जाकर हुआ मन शांत, जानें पूरा माजरा

Dulha-Dulhan Latest Video: The groom did this to his sister-in-law and the brother-in-law did this to the bride, only then the mind became calm, know the whole story.

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 06:00 PM IST, Published Date : May 10, 2024/6:00 pm IST

Dulha-Dulhan Latest Video : सोशल मीडिया पर शादी से संबंधित कई वीडियो वायरल होते है। जो महफिल लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हालही में एक दूल्हा और दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन ने अपने-अपने अंदाज से महफिल जमा दी। इस दौरान दुल्हन की बहनें और दूल्हे के भाई ने भी खूब धमाल मचाया। इसमें आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर किस तरह डांस का जलवा बिखेर रहे हैं। इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

read more : Rahul Gandhi Latest News : ‘आ रहा है INDIA का तूफान’..! उड़ती हुई दिखाई देगी भाजपा, कन्नौज में गरजे राहुल गांधी, PM मोदी पर जमकर बोला हमला 

Dulha-Dulhan Latest Video  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह जयमाला होते ही दूल्हा अपनी साली संग स्टेज पर डांस में बिजी हो जाता है। भोजपुरी गाने पर दोनों में डांस की टक्कर हो रही है। कभी दूल्हा भारी पड़ता है तो कभी उसकी साली।

दोनों डांस में बिजी ही रहते हैं तभी एक शख्स आता है और दुल्हन को मैरिज चेयर से उठाकर डांस के लिए ले जाता है। दुल्हन भी फिर उसके साथ डांस में बिजी हो जाती है। मालूम होता है शख्स दूल्हे के भाई है। एक तरह दूल्हा साली के साथ डांस कर रहा होता है तो दूसरी ओर दुल्हन अपने देवर के साथ धमाकेदार डांस दिखाती है।

शादी से जुड़ा यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है। इसे @ChapraZila नाम के एक्स हैंडल पर अपलोड किया गया है। करीब तीन मिनट का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers