शादी के दो साल तक पति ने पत्नी से नहीं बनाया संबंध, हर रात नींद की गोली खिलाकर करता था ऐसी हरकत |

शादी के दो साल तक पति ने पत्नी से नहीं बनाया संबंध, हर रात नींद की गोली खिलाकर करता था ऐसी हरकत

husband wife news: कुछ दिन पहले पति ने टॉर्चर की सीमा लांघ दी और पत्नी की जान पर संकट आ गया। अब उसका इलाज जारी है और उधर पुलिस ने पति के खिलाफ धारा 377 में केस दर्ज किया है।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 06:57 PM IST, Published Date : October 5, 2023/4:58 pm IST

husband wife news जयपुर। एक पति की अपनी नई नवेली पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत सामने आयी है ​जो कि किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है। दरअसल, जयपुर के बिंदायका इलाके में पुलिस ने एक खौफनाक केस दर्ज किया है। यहां पर 24 साल की एक युवती के साथ उसके पति ने किस हद तक टॉर्चर किया ।

मामले में जो जानकारी सामने आयी है उसके अनुसार शादी को अभी दो साल भी पूरे नहीं हुए और इन दो सालों में पति से परेशान होकर कई महीनों तक पत्नी अपने पीहर ही रही। कुछ दिन पहले पति ने टॉर्चर की सीमा लांघ दी । अब उसका इलाज जारी है और उधर पुलिस ने पति के खिलाफ धारा 377 में केस दर्ज किया है।

read more: Allahabad HC on Hindu Marriage: ‘वैदिक विधियों के बिना हुई शादी अवैध है’ बिना फेरे लिए शादी करने वालों के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

पुलिस ने बताया कि युवती की शादी नवम्बर 2021 में ओम प्रकाश नाम के शख्स के साथ हुई थी। शादी के तीन चार दिन तक पति और पत्नी में संबध नहीं बने तो पत्नी ने इस बारे में पति से पूछा। उसने कहा कि मुझे अभी कुछ समय चाहिए। सरिता को लगा पति को कोई समस्या है, उसने इसके बाद कुछ नहीं कहा और फिर कुछ दिन के बाद अपने पीहर चली गई।

बीवी को रोज खिलाता था नींद की टेबलेट

वहां से वापस लौटी तो भी पति ने दूरी बनाकर रखी। सवेरे उठने पर सरिता के सिर में दर्द रहने लगा। साथ ही कमर और आसपास के हिस्से में दर्द रहने लगा। उसने इस बारे में गंभीरता से सोचा तो पता चला कि पति अक्सर रात को उसे खाने में कोई दवा मिलाकर खिला देता है और फिर वह गहरी नींद में चली जाती है। सरिता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि पति उसे अक्सर नींद की दवा देता और फिर उसके निजी अंगों को टॉर्चर करता। उसके साथ रात में मारपीट करता।

read more: बांग्लादेश की भ्रष्टाचार रोधी निकाय ने गबन मामले में नोबेल पुरस्कार विजेता मुहम्मद यूनुस से पूछताछ की

बीवी के प्राइवेट पार्ट में डाल दी सीरिंज

कुछ दिन पहले सरिता के गहरी नींद में होने पर पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में बड़ी सीरिंज डाल दी। सवेरे उसे दर्द हुआ और खून बहने लगा। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सर्जरी कर उसके शरीर से एक सुई और एक प्लास्टिक का बैग निकाला गया। उसने बयान पर पति और अन्य लोगों पर केस दर्ज कराया है। अब उसका इलाज जारी है ।