सेक्स के दौरान अचानक सो गया पति, महिला ने तोड़ दिया दम, छुट्टियां मनाने रिसॉर्ट में ठहरा था कपल  | The husband suddenly fell asleep during sex, the woman broke down, the couple had stayed in the resort for holiday

सेक्स के दौरान अचानक सो गया पति, महिला ने तोड़ दिया दम, छुट्टियां मनाने रिसॉर्ट में ठहरा था कपल 

सेक्स के दौरान अचानक सो गया पति, महिला ने तोड़ दिया दम, छुट्टियां मनाने रिसॉर्ट में ठहरा था कपल 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 13, 2021/12:46 pm IST

लंदन। ब्रिटेन में एक कपल छुट्टियां मनाने और रोमांटिक एडवेंचर करने के लिए एक रिसॉर्ट में ठहरा था, जहां पति को अचानक नींद आने की वजह से महिला की मौत होई, इस मामले में कोर्ट ने 52 साल के महिला के पति वॉरेन मार्टिन कॉल्टन को गंभीर लापरवाही का दोषी माना और उन्हें 6 साल की सजा सुनाई। 

ये भी पढ़ें:  उम्र बढ़ने के साथ शरीर में बदलाव आए बदलावों को स्वीकार कर लिया है: प्रियंका च…

नॉर्थ वेल्स लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, मार्टिन अपनी 38 साल की पत्नी क्लेयर व्हाइट के साथ एक लक्जरी लॉज में गए थे, वॉरेन और क्लेयर इस ट्रिप पर काफी एडवेंचर करने के इरादे से आए थे, शराब और ड्रग्स के साथ ही साथ इस ट्रिप पर ग्ल्वज, रेड टेप, व्हाइट टेप जैसी चीजें भी मौजूद थीं। 

ये भी पढ़ें: इस देश की प्रधानमंत्री ने पहले बेटी को दिया जन्म, अब करने वाली हैं …

गौरतलब है कि इस रोमांटिक एडवेंचर के तहत उन्होंने क्लेयर को बांध दिया था और उनके मुंह में मोजा रख दिया था, चूंकि मार्टिन ने काफी ज्यादा नशा किया हुआ था इसलिए उन्हें नींद आ गई थी, वहीं क्लेयर के हालात खराब होने लगे लेकिन वे बंधी होने के चलते कुछ नहीं कर पाईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। 

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के गठीले बदन पर फिदा हुईं अंकिता लोखंडे, शहनाज गिल…

हालांकि ये साफ नहीं है कि मार्टिन ने क्लेयर के मुंह पर टेप भी बांधा हुआ था या नहीं, मार्टिन की सुबह जब नींद खुली तो उसने देखा कि क्लेयर की मौत हो चुकी है, वो मदद मांगने के बजाए मौके से फरार हो गया और रिजॉर्ट के स्टाफ ने महिला की डेड बॉडी को लेकर पुलिस को सूचना दी थी। 

ये भी पढ़ें: शादी के बाद ये क्या हुआ… नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत में हुई मारपीट,…

रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के बाद महिला का परिवार काफी शॉक में चले गए थे, मोल्ड क्राउन कोर्ट के जज ने विंडो और ऑफिस क्लीनिंग बिजनेस में एक ऑपरेशनल मैनेजर के तौर पर काम करने वाले मार्टिन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि वे ड्रग्स के इस्तेमाल से बच सकते थे और पांच सालों से शादी के बंधन में बंधे अपनी पत्नी को मौत से बचा सकते थे। मार्टिन को इस मामले में छह साल की सजा सुनाई गई है।