The MLA's son used to make such demands from his wife

पत्नी से ऐसे-ऐसे डिमांड करता था विधायक का बेटा, पूरी नहीं होने पर निकालता था रिवाल्वर, जानें पूरा मामला

The MLA's son used to make such demands from his wife पत्नी से ऐसे-ऐसे डिमांड करता था विधायक का बेटा, पूरी नहीं होने पर निकालता था रिवाल्वर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 30, 2022/9:24 pm IST

The MLA’s son used to make such demands from his wife: सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। महिला अपने आप को जिले के एक विधायक के भतीजे की पत्नी बता रही है। वायरल वीडियो में महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read more: बहू की खौफ में पूर्व आईएएस और उनका परिवार, थाने में दर्ज कराई शिकायत 

साथ ही विधायक पर सब जानते हुए भतीजे को न समझाने का भी आरोप लगाया है। साथ ही महिला ने अपनी व माता-पिता की सुरक्षा की गुहार लगाई है। हालांकि,’IBC24′ वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

The MLA’s son used to make such demands from his wife: वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि पति पांच साल से दहेज के लिए प्रताड़ित करते आ रहे हैं। शनिवार को वह छठ व्रत थी। इस पर पति ने विवाद किया और मारने के लिए रिवॉल्वर निकाल ली। किसी तरह से जान बचाकर कमरे से बाहर भागी। जानकारी होने पर उसके माता-पिता आए तो उन्हें भी थप्पड़ मारा।

आरोप लगाया कि वह हमेशा ऐसा ही करते हैं। कई बार मुझ पर पिस्तौल तानी है। महिला ने पति पर कई और भी गंभीर आरोप लगाए हैं। यह बात विधायक जी को भी मालूम है पर कभी उन्होंने पति को नहीं डांटा।

Read more: Flipkart ग्राहकों को लगा बड़ा झटका! अब COD के लिए करना होगा भारी खर्च 

महिला ने न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस बारे में एसओ सदर अजय यादव का कहना है कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। वहीं विधायक इसे सामान्य पारिवारिक मामला बताकर कुछ भी कहने से बचते नजर आए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers